Bollywood / 88 साल की होने पर आशा भोसले ने शेयर की अपनी इच्छा

Zoom News : Sep 07, 2021, 09:46 PM

हर साल, अनुभवी गायिका आशा भोसले अपने जन्मदिन के लिए बड़े समारोहों में शांत पारिवारिक समय का विकल्प चुनती हैं, और ठीक यही 8 सितंबर को उनके 88वें जन्मदिन की योजना है। “मैंने अपना जन्मदिन बहुत वर्षों से नहीं मनाया है। घर में सिंपल सा होता है माहुल, और बच्चे केक काट लेते हैं। पार्टी या ज़्याद कुछ नहीं होता। मेरे लिए जन्मदिन कोई खास दिन नहीं है। हम तो बुद्ध होते हैं हम दिन। यह कुछ ऐसा है जिसे बच्चे मनाते हैं," भोसले कबूल करते हैं, "मैंने 75 साल की उम्र के बाद एक बार अपना जन्मदिन मनाया। हमने प्रत्येक गायक को आमंत्रित किया है जिसके साथ मैंने काम किया है और साथ में एक करीबी रिश्ता साझा किया है। उसके बाद, मैंने अपने परिवार से एक पार्टी (फेंकने) से परहेज करने का अनुरोध किया। इस साल, मैं अपनी बहू और पोती के साथ लोनावाला में हो सकता हूं।


यादों की गली में चलते हुए, भोसले साझा करते हैं, “इससे पहले, मैं अपना जन्मदिन रिकॉर्डिंग स्टूडियो के भीतर बिताता था। मुझे याद है कि इंडस्ट्री के कई लोग, जिनमें शंकर-जयकिशन और आरडी बर्मन शामिल हैं, मेरे जन्मदिन पर एक रिकॉर्डिंग करेंगे, फिर सब मिलर ढोल, ताशे, तबला बजाते।


उससे पूछें कि क्या उसके दिमाग में सेवानिवृत्ति का विचार आया है, और गायिका कहती है कि नहीं। “महामारी से ठीक पहले, मैंने तीन लाइव शो किए। यह कोविड -19 संकट के कारण था कि मेरे कई शो रद्द हो गए। महामारी में तो पूरी दुनिया ही बैठा गई। मैं बस चीजों के सामान्य होने का इंतजार कर रहा हूं ताकि मैं अपने लाइव शो को फिर से शुरू कर सकूं, ”भोंसले मानते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER