Special / नौकरी छोड़कर लड़की ने किया 'प्यार' का बिजनेस, बनाती है अमीर बॉयफ्रेंड

Zoom News : Feb 17, 2022, 06:04 PM
नई दिल्ली: मामूली नौकरी में पूरा दिन खपाने के बाद हाथ में जो सैलरी आती थी, उससे 20 साल की लड़की सैटिसफाइड नहीं हो पा रही थी. वह नौकरी छोड़कर फुलटाइम प्यार का ही बिजनेस करने लगी और उसने अपनी उम्र से ज्यादा बड़े तीन अमीर बॉयफ्रेंड बनाए और महीने में 4 से 6 लाख रुपये कमाने लगी. 

लड़की ने बनाए बड़ी उम्र के तीन बॉयफ्रेंड 

Daily Star की खबर के अनुसार, आशा चोपड़ा ब्रिटेन के शेफील्ड में रहती हैं जिनके वर्तमान में तीन बॉयफ्रेंड हैं जिनसे वह रोटेशन में मिलती हैं. वे सभी उसे पैसे और उपहारों से नहलाते हैं लेकिन आशा को उनमें से केवल एक से प्यार हो गया है. युवती को एक हफ्ते तक अपने से 9 साल बड़े बॉयफ्रेंड को जानने के बाद उससे प्यार हो गया. जो युवतियां अपने फायदे के लिए बॉयफ्रेंड बनाती हैं, तो ऐसे बॉयफ्रेंड ''शुगर डैडीज' कहलाते हैं. इसका मतलब है कि एक अमीर बूढ़ा आदमी जो अपनी कंपनी देने या यौन संबंधों के बदले में एक युवा महिला को उपहार देता है. शेफ़ील्ड-बेस्ड आशा चोपड़ा को उनके 29 वर्षीय बॉयफ्रेंड से डिजाइनर उपहार और महंगे डिनर की पार्टी मिलती है. 

मामूली नौकरी से तंग आ गई थी आशा 

जब आशा 18 साल की थी तब उसने OnlyFans को आजमाने का फैसला किया. वहां उसने महसूस किया कि वह उसके लिए नहीं है क्योंकि वह ऑनलाइन सेक्स करने को तैयार नहीं थी. 20 वर्षीय आशा ने आखिर में इस काम को छोड़ दिया. आशा ने बताया, "मैं अपनी पिछली नौकरी पर नहीं जाऊंगी जिससे मैं नफरत करती थी और एक दिन में 8 हजार रुपये कमाती थी. नौकरी के बाद मैं घर जाती और एक आदमी से 10 मिनट तक फोन पर बात करके 10 हजार रुपये तक कमाती थी." 

डेटिंग एप टिंडर के माध्यम से रखती थी संबंध 

आशा ने कहा कि यह तब हुआ, जब मुझे एहसास हुआ कि मैं एक ऐसा जीवन जी सकती हूं जिसे मैं बहुत आसानी से चाहती हूं और इसे और अधिक गंभीरता से लेना शुरू कर दिया. मैं उन तीन में से दो लोगों से मिली जिनके साथ मैं वर्तमान में टिंडर के माध्यम से संबंध रखती हूं. आयु सीमा को अधिक निर्धारित करती हूं और ऐसे प्रोफाइल की तलाश करती हूं जो अच्छी जीवन शैली दिखाते हों.”

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER