एंटरटेनमेंट / 'आश्रम' वेब सीरीज की त्रिधा चौधरी ने इंटरनेट पर मचायी सनसनी, हॉट वीडियो किया शेयर

Vikrant Shekhawat : Jan 11, 2021, 08:30 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | आश्रम वेब सीरीज में 'बबीता भाभी' के रोल से चर्चा में आईं त्रिधा चौधरी अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। समुद्र किनारे के इस वीडियो में त्रिधा चौधरी काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं, जबकि बैकग्राउंड में 'पटोला' गाना बजता नजर आ रहा है। त्रिधा चौधरी अकसर सोशल मीडिया पर अपने ट्रैवल फोटोज डालती रहती हैं। पिछले दिनों उन्होंने समुद्र किनारे अपनी कई हॉट तस्वीरें शेयर की थीं। वेब सीरीज के रिलाज होने के बाद से त्रिधा चौधरी की लोकप्रियता में तेजी से इजाफा हुआ है। इंस्टाग्राम पर उनके 17 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं।

एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत 2013 में Mishawr Rawhoshyo फिल्म से की थी। इस फिल्म का डायरेक्शन श्रीजीत मुखर्जी ने किया था। इसके अलावा 2016 में उन्होंने स्टार प्लस की सीरिज 'दहलीज' से छोटे पर्दे पर करियर की शुरुआत की थी। इस सीरीज में उनके अपोजिट हर्षद अरोड़ा थे। करियर के शुरुआती दौर में उन्होंने बंगाली और तेलुगू मूवीज में एक्टिंग की थी। त्रिधा चौधरी पढ़ी-लिखी एक्ट्रेस हैं। माइक्रोबायोलॉजी में उन्होंने बैचलर डिग्री ली थी। यदि वह एक्टिंग में नहीं आतीं तो माइक्रोबायोलॉजिस्ट के तौर पर करियर की शुरुआत करतीं।

हालांकि बहुत कम लोग ही यह बात जानते होंगे कि त्रिधा चौधरी संगीत में भी पारंगत हैं। उन्होंने भारतीय क्लासिकल संगीत की भी ट्रेनिंग ली है। इसके अलावा वह ओडिसी डांस भी हैं। अकसर वह अपने डांस वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा उन्हें यात्रा का भी काफी शौक है।

त्रिधा चौधरी अब तक दुनिया के 19 देशों की वह यात्रा कर चुकी हैं। आश्रम वेब सीरीज में त्रिधा चौधरी ने बबीता नाम के कैरेक्टर का रोल प्ले किया था। बॉबी देओल के साथ उन्हें इस वेब सीरीज में काम करने का मौका मिला था। वेब सीरीज के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा था कि यह किसी पर आधारित नहीं है बल्कि काल्पनिक है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER