Ashram / रातों रात स्टार बनी वेब सीरीज 'आश्रम' की त्रिधा चौधरी, रियल लाइफ में है इतनी खूबसूरत, देखे...

Zoom News : Dec 26, 2020, 09:17 PM
Ashram: वेबसीरीज 'आश्रम' और 'आश्रम 2' में बॉबी देओल के साथ नज़र आईं त्रिधा चौधरी रातोंरात स्टार बन गई हैं। त्रिधा ने इस वेबसीरीज में बबीता का किरदार निभाया है जिसकी वजह से उनकी चर्चा हो रही है। त्रिधा की पर्सनल लाइफ पर नज़र डाले तो उनका जन्म 22 नवंबर, 1993 को कोलकाता, वेस्ट बंगाल में हुआ है। इस लिहाज से वह 26 साल की हैं। 

त्रिधा ने अपनी स्कूलिंग एमपी बिरला फाउंडेशन हायर सेकंड्री स्कूल, कोलकाता से की है। इसके बाद ग्रेजुएशन के लिए इन्होंने कोलकाता के स्कॉटिश चर्च कॉलेज में दाखिला लिया। कॉलेज के ही दिनों से त्रिधा को मॉडलिंग और एक्टिंग में गहरी दिलचस्पी थी। 2013 में बंगाली फिल्म 'मिशाव्र रॉहोश्यो' से उन्होंने बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत की। 

2015 में उन्होंने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म सूर्या वर्सेज सूर्या से डेब्यू किया। इसी साल मैरी क्रिसमस नाम की बंगाली मूवी में काम किया। त्रिधा साउथ मूवी इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं। बॉलीवुड में उनका डेब्यू फिल्म 'शमशेरा' से होगा जो कि 2022 तक आने की संभावना है। इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं। 

त्रिधा सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं। इन्स्टाग्राम पर उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। त्रिधा को खाली समय में ट्रेवलिंग का बेहद शौक है। इसके अलावा वह बास्केटबॉल और योग में भी काफी दिलचस्पी रखती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER