IPL 2020 / अश्विन ने किया खुलासा- कोहली-पोंटिंग के बीच मैदान में हो गयी थी बहस, यह था कारण

Zoom News : Nov 12, 2020, 03:50 PM
IPL2020: दिल्ली कैपिटल के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने खुलासा किया है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल के बीच खेले गए आईपीएल मैच के दौरान विराट कोहली और रिकी पोंटिंग बीच मैदान पर भिड़ गए। रविचंद्रन अश्विन जिस मैच का जिक्र कर रहे हैं, वह 2 नवंबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल के बीच खेला गया था। यह घटना उस मैच में टाइमआउट के दौरान हुई थी।

अश्विन ने यूट्यूब चैनल पर खुलासा किया है कि उस मैच में कोहली और पोंटिंग के बीच बहस हुई थी। अश्विन ने बताया कि उस मैच के दौरान, उन्हें दौड़ते समय पीठ में समस्या थी और मैदान से बाहर जाना पड़ा।

अश्विन ने कहा कि मैच में देरी के कारण, विराट कोहली और उनकी टीम खुश नहीं थी और जब उन्होंने दिल्ली कैपिटल टीम के लिए कारण पूछा, तो दिल्ली के कोच पोंटिंग ने कोहली को जवाब दिया।

अश्विन ने बताया कि कोहली टाइम आउट के समय अंपायर से बात करने गए थे। दिलचस्प बात यह है कि इस मैच में अश्विन ने विराट कोहली को पहली बार आईपीएल में आउट किया। अश्विन ने कहा कि उन्हें विराट कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करने में मजा आता है और कोहली उनके सामने बल्लेबाजी करते हुए जोखिम नहीं उठाते।

अश्विन ने कहा कि धोनी की तरह कोहली भी मेरे खिलाफ मौका नहीं लेते। मुझे विराट कोहली को गेंदबाजी करना पसंद है। वे मेरे खिलाफ कोई चांस नहीं लेते।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER