ग्वालियर / फ्लैट में ASI मना रहा था महिला कांस्टेबल के साथ ररंगरेलियां, रंगे हाथ पकड़ा पत्नी ने, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Dec 12, 2020, 07:19 AM
MP: एक पुलिस स्टेशन की सारी हवा उसकी पत्नी के सामने चली गई। जब ग्वालियर में एक फ्लैट में मुरैना सबलगढ़ के रामपुर पुलिस स्टेशन के सब-इंस्पेक्टर प्रभारी को एक महिला कांस्टेबल के साथ जश्न मनाते हुए उनकी पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा था। मौके पर पहुंची पत्नी और उसके परिवार ने हंगामा खड़ा कर दिया और दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह घटना शहर के मुरार इलाके की सीपी कॉलोनी की बताई जा रही है। पत्नी को अपने पति के कारनामों पर पहले से ही शक था। जब सब इंस्पेक्टर की पत्नी को पता चला कि उसका पति ग्वालियर में है और एक लड़की के साथ फ्लैट में रह रहा था। फिर वह अपने रिश्तेदारों के साथ सुबह फ्लैट पर पहुंची।

जब फ्लैट का दरवाजा खटखटाया गया, तो सब इंस्पेक्टर और उसकी प्रेमिका, जो महिला कांस्टेबल भी हैं, दोनों को सूज गया था। पहले दरवाजा खोलने से मना कर दिया। लेकिन हंगामे को देखते हुए सब इंस्पेक्टर को मजबूरी में दरवाजा खोलना पड़ा।

फिर जब पत्नी और परिवार के सदस्यों ने बेडरूम में जाकर देखा तो कपड़े बिखरे हुए थे। बाथरूम का दरवाजा बंद था जब पत्नी ने लड़की के कपड़े उठाए और अपने पति से पूछताछ करने लगी। उसके पास कोई जवाब नहीं था। इसके बाद पत्नी ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ने की धमकी दी। तो महिला गार्ड ने दरवाजा खोला और बाहर आ गई।

बाथरूम से अपनी प्रेमिका के आते ही एसआई की पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। फिर दोनों की जमकर रिमांड ली गई। इस दौरान, प्रेमिका ने उसके और एसआई के बीच संबंधों को ढंकने की कोशिश की और खुद को निर्दोष बताया। तब पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। मुरार पुलिस स्टेशन सभी को पुलिस स्टेशन ले गई, जहां पत्नी अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने पर अड़ी है। फिलहाल पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया है। इस बात से असि की पत्नी बहुत नाराज है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER