मंनोरजन / असीम रियाज और हिमांशी खुराना का रिश्ता टूटा? दोनो ने किया इंस्टाग्राम पर अनफॉलो

Zoom News : Mar 02, 2021, 08:49 AM
नई दिल्ली। बिग बॉस के घर में कई जोड़ों का दिल मिला और उनमें से, सीजन 13 के असीम रियाज़ और हिमांशी खुराना (हिमांशी खुराना) का नाम भी शामिल है। असीम रियाज और हिमांशी खुराना के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है। हिमांशी के इंस्टा स्टेटस और ट्विटर पर फैन्स के पोस्ट देखने के बाद ऐसा लगता है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इतना ही नहीं, आसिम और हिमांशी ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

अभिनेत्री ने हिमांशी खुराना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टेटस भी साझा किया है, जिसे पढ़ने के बाद ऐसा लगता है कि उनकी लव लाइफ में कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है। इतना ही नहीं, दोनों ने एक-दूसरे के गानों को छोड़कर एक-दूसरे की सारी तस्वीरें डिलीट कर दीं।

वहीं, कुछ यूजर्स ने आसिम रियाज और हिमांशी खुराना को लेकर ट्विटर पर कुछ पोस्ट भी किए हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के प्रशंसकों में गहरी निराशा है और वे इस पर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं।

पिछले कुछ महीनों से हिमांशी खुराना और असीम रियाज के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। दोनों दिल खोल के जैसे नाम लिए बिना अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट कर रहे थे। इस बीच, दोनों को 26 जनवरी के आसपास भी देखा गया था।

आपको बता दें कि असीम रियाज ने हिमांशी खुराना को 'बिग बॉस 13' के घर का प्रस्ताव दिया था। जब हिमांशी खुराना को घर में एक कार्य के लिए फिर से दर्ज किया गया था, तब उन्होंने दुनिया के सामने असीम रियाज का प्रस्ताव रखा था। उनका रिश्ता लगभग डेढ़ साल तक चला और इस बीच, उन्होंने कई संगीत वीडियो में एक जोड़े के रूप में भी काम किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER