मंनोरजन / असीम-हिमांशी शादी करने जा रहे हैं? एक्ट्रेस ने सगाई की अंगूठी की तस्वीर शेयर की

Zoom News : Feb 20, 2021, 05:09 PM
MH: बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा रही कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद उनकी निजी जिंदगी को लेकर कई सवाल उठने लगे हैं। क्या हिमांशी खुराना अपने बॉयफ्रेंड असीम रियाज के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं? क्या दोनों ने रिश्ते को एक नए स्तर पर ले जाने का फैसला किया है? ऐसे कई सवाल हैं जो अब फैन्स के दिमाग में घूम रहे हैं।

दरअसल, हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक बेहद खूबसूरत दिल के आकार की डायमंड रिंग की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ओय। इस तस्वीर को शेयर करने के बाद फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। हालाँकि, पंजाबी अभिनेत्री ने अब तक इस बारे में कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है। बता दें कि बिग बॉस के घर में हिमांशी खुराना और असीम रियाज एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे।

दोनों ने एक दूसरे को अप्रत्यक्ष रूप से प्रस्तावित भी किया। खास बात यह है कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी दोनों का यह प्यार कायम रहा। आमतौर पर, बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद, जोड़ टूटता हुआ दिखाई देता है, लेकिन असीम-हिमांशी के मामले में ऐसा कुछ नहीं हुआ। दोनों को एक म्यूजिक वीडियो में भी काम करते देखा गया था जो जबरदस्त हिट था।

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान हिमांशी खुराना ने कहा, "पहले लोगों को हमारे रिश्ते पर शक था, अब वे सब बोल रहे हैं। हमें कोई जल्दी नहीं है। हम अभी अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं और हमेशा एक-दूसरे को ध्यान में रखते हैं" धर्म और जाति अलग-अलग हैं। हालांकि, हमारे परिवार हमारे लिए खुश हैं और हमारे रिश्ते को और समय की जरूरत है। ”

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER