Entertainment / बिना पैंट के ही हिमांशी खुराना ने शेयर की Photos, फैंस कही ऐसी-ऐसी बात

Zoom News : Jun 03, 2021, 12:05 PM
Entertainment | पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट भाग ली थीं, जिसके बाद से वो लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। कभी वो शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से अपने विवाद की वजह से चर्चा में रहती हैं तो आसिम रियाज (Asim Riaz) से रिश्ते की वजह से। इस बार वैसे वो इन दोनों ही वजह से चर्चा में नहीं हैं, बल्कि वो अपनी हाल ही में पोस्ट की गई तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं। 

हिमांशी के फैंस हुए खफा

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) वैसे तो काफी ग्लैमरस हैं, लेकिन वो अक्सर इंडियन वियर में ही नजर आती हैं। इस बार उन्होंने अपना स्टाइल थोड़ा चेंज किया है और वो बोल्ड लुक में नजर आई हैं। उन्होंने ओवरसाइज्ड टी-शर्ट में अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने कोई बॉटम नहीं पहना है। अब ऐसे में उन्हें इंडियन स्टाइल में देखने वाले फैंस थोड़ा खफा हो गए हैं। 

हिमांशी हुईं ट्रोल

ये नया लुक उन पर भारी पड़ गया और वो बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं। हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की तस्वीर पर एक फैन ने लिखा, 'पैंटलेट', वहीं एक फैन ने लिखा, 'आसिम (Asim Riaz) से दूर रहो।' वहीं कई और फैंस ने तो खूब खरी-खोटी सुनाई है। लगता है हिमांशी को ट्रोल होने का अंदाजा पहले से ही था। इसलिए ही उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'बिना किसी माफी के ये मैं हूं।' इस कैप्शन को देखकर तो यही लगता है कि हिमांशी को ट्रोल होने से डर नहीं लगता है। 

हिमांशी को नहीं पड़ता फर्क

इसी ओवरसाइज्ड टी-शर्ट में हिमांशी (Himanshi Khurana) ने अपनी कई और तस्वरीरें भी पोस्ट की हैं। उन तस्वीरों के कैप्शन में हिमांशी ने हार्टलेस और रेबेलियन लिखा है। अब इन कैप्शन से तो यही समझ आ रहा है कि हिमांशी वहीं करेंगी, जो उनका मन करता है। अब उन्हें किसी के भी कुछ कहने से फर्क नहीं पड़ा है। बात करें, हिमांशी के पूरे लुक की तो वो लूस टी-शर्ट में नजर आ रही हैं। उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया है और बालों को खोलकर बिखरा हुआ ही रखा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER