मोबाइल-टेक / Asus ROG Phone 3 गेमिंग स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, Snapdragon 865+ प्रोसेसर के साथ

Zoom News : Jul 22, 2020, 10:37 AM
Asus ने गेमिंग के शौकीनों के लिए आज नया गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone 3 लॉन्च करने वाला है। फोन के लॉन्च इवेंट की शुरुआत रात 8:15 होगी। कंपनी अपने इस पावरफुल गेमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट को आसुस इंडिया के ऑफिशल यूट्यूब पेज पर लाइव स्ट्रीम भी करेगी। फोन उपलब्ध कब से होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, यह जरूर तय है कि ROG Phone 3 की बिक्री फ्लिपकार्ट पर ही होगी।

मिल सकता है दमदार स्नैपड्रैगन प्रोसेसर
फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी ने कुछ दिन पहले ही कन्फर्म कर दिया था कि यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में क्या कुछ होगा इस बारे में कंपनी ने कुछ नहीं बताया है।

6000mAh बैटरी और 30वॉट फास्ट चार्जिंग
लीक्स की मानें तो कंपनी इस फोन को 12जीबी या 16जीबी रैम के साथ लॉन्च कर सकती है। फोन में 512जीबी के इंटरनल स्टोरेज के होने की बात कही जा रही है। बिना ब्रेक गेमिंग का मजा मिले इसके लिए कंपनी इस फोन में 6000mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है, जो 30 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आएगी।

120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन
फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.59 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। बायॉमेट्रिक सिक्यॉरिटी के लिए फोन में ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनल मिल सकता है। कैमरा की बात करें तो इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 13 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर मौजूद हो सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER