बॉलीवुड / सोनाक्षी सिन्हा ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, मालदीव में खूबसूरत अंदाज में आयी नजर, देखे फोटो

Zoom News : Nov 27, 2020, 11:35 AM
बॉलीवुड डेस्क | लॉकडाउन के बाद से बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज के लिए मालदीव फेवरेट हॉलिडे डेस्टिनेशन बना हुआ हैं। कई हफ्तों से लगातार बॉलीवुड सितारे मालदीव के खूबसूरत समुद्री बीच से अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहे हैं।  पिछले दिनों एक्ट्रेस दिशा पाटनी, टाइगर श्राफ, समेत कई सितारे मालदीव में छुट्टियां एंजॉय करते स्पॉट किए गए। बॉलीवुड की सोना मैडम यानी सोनाक्षी सिन्हा ने भी मालदीव में छुट्टियां एंजॉय की। अब जब वेकेशन खत्म हो गई हैं तो उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर मालदीव के साथ जुड़ी यादों को लेकर खूबसूरत कैप्शन लिखा है।

नीले समंदर के बीच आसमान को निहारती रेड आउटफिट में सोनाक्षी सिन्हा काफी अट्रैक्टिव नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “जब भी मैं मालदीव को छोड़ती हूं तो मेरे दिल का एक टुकड़ा यहां रह जाता है, जब तक कि हम दोबारा वापस न मिल जाएं।”

बता दें कि सोनाक्षी कई दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर मालदीव की अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर रही हैं।  इनमें से एक में वह एक शिप पर बैठकर सनसेट को निहारती हुई नजर आईं। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ उन्होंने खूबसूरत कैप्शन भी दिया, जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘आप मेरा विश्वास करेंगे, अगर मैं कहूं कि इस फोटो में कोई फिल्टर नहीं है।’ इस तस्वीर में सोनाक्षी काफी खूबसूरत नजर आ रही है। लोगों ने उनके लुक की काफी तारीफ  भी की।

बता दें कि सोनाक्षी के अलावा इन दिनों कई और बॉलीवुड सितारें मालदीव की खूबसूरत वादियों में छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में रकुल प्रीत सिंह और समांथा ने भी मालदीव के बीच से अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER