Viral Audio में खाकी की पोल / बुजुर्ग थानेदार युवा महिला से दोस्ती के लिए सुप्रीम कोर्ट के कायदे भी तोड़ बैठा, आडियो वायरल हुआ तो सस्पेंड

Zoom News : Nov 09, 2020, 01:59 PM
जालोर | राजस्थान के एक बुजुर्ग थाना प्रभारी को युवा विवाहिता से दोस्ती की चाह नौकरी से निलम्बन तक ले गई। थाना प्रभारी ने सुप्रीम कोर्ट के कायदों की धज्जियां उड़ाते हुए अवैध रूप से बजरी गिफ्ट के तौर पर भिजवा दी। थाना प्रभारी आडियो में इस महिला से बार—बार दोस्ती का प्रपोज कर रहे हैं और पांच मिनट के लिए क्वार्टर भी बुला रहे हैं। मामला वायरल होते ही एसपी श्यामसिंह चौधरी ने संज्ञान लेते हुए तुरंत प्रभाव से थाना प्रभारी साबिर खान को सस्पेंड करके लाइन रवाना किया है।

Audio Part 1

जालोर जिले के जसवंतपुरा में एक महिला के मकान का निर्माण चल रहा है। बजरी का संकट सभी जगह है क्योंकि नदियों से इसके खनन पर पूरी तरह से उच्चतम न्यायालय की रोक है। प्रदेश में अवैध रूप से बजरी माफिया यह रेत उंचे दामों में बेचकर चांदी कूट रहे हैं। हालांकि पुलिस इसके खिलाफ अभियान चलाने की बात कह रही है, लेकिन उनके थाना प्रभारी ही इस तरह महिलाओं को प्रपोज करते हुए बजरी माफियों के हमराज और सहयोगी बने हुए हैं। इस आडियो ने पुलिस के अधिकारियों की छवि को भी दागदार किया है।

इस मामले में कुल दो आडियो वायरल हुए हैं। महिला जब यह ताकीद करती है कि बजरी खनन पर किसी तरह का आदेश है तो महिला को एसएचओ कहता है कि तेरे लिए कुछ भी कर सकता हूं। यह आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसपी तक भी थाना प्रभारी की रंगीनियां पहुंची। इस पर तुरंत प्रभाव से संज्ञान लेते हुए एसपी ने थाना प्रभारी को निलम्बित कर दिया है।

Audio Part 2

थानाधिकारी उस महिला को अकेले होना बताकर पांच मिनट के लिए घर पर मिलने तक बुलाते हैं, इसके बाद जब महिला यह कहती है कि उसके घर पर निर्माण कार्य चल रहा है इसलिए वह नहीं आ सकी। तो थानाधिकारी उसे यह पूछते है कि बजरी आ गई क्या? इस पर महिला कहती है कि हां, बजरी तो आ गई पर दिन में क्यों भिजवाई? रात में ही भिजवाते। दिन में तो बजरी परिवहन करने वालों के खिलाफ ऊपर से आदेश आए हुए हैं। इस पर थानाधिकारी रौब झाड़ते हुए कहते हैं कि देख लो, मैं तो दिन में भी बजरी भिजवा सकता हूं। हालांकि थाना प्रभारी बड़ी मनुहार से ही दोस्ती के लिए प्रपोज कर रहे हैं। बार—बार यह ताकीद कर रहे हैं कि वे जबरदस्ती मित्रता नहीं कर रहे हैं और मन से दोस्ती करें तो ही उनसे दोस्ती करें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER