Ira-Nupur Wedding / आयरा और नुपुर का रिसेप्शन लुक है कमाल, देखें फोटोज

Zoom News : Jan 14, 2024, 07:55 AM
Ira-Nupur Wedding: आयरा खान और नुपुर शिखरे इन दिनों सुर्खियों में है. आज कपल का वेडिंग रिसेप्शन है, जिसकी तस्वीरें सामने आने लग हई हैं. शादी के हर एक फंक्शन की तरह आयरा और नुपुर वेडिंग रिसेप्शन में भी कमाल के नजर आ रहे हैं. मीडिया के सामने पोज करते हुए कपल बहुत खुश नजर आया. फोटोज में आयरा और नुपुर के साथ-साथ आमिर खान, रिना दत्ता और पूरा परिवार नजर आ रहा है.

आयरा-नुपुर के रिसेप्शन की तस्वीरें 

आयरा खान और नुपुर शिखरे ने रिसेप्शन के लिए कमाल का लुक चुना है. आयरा ने लाल रंग का लहंगा पहना है, जिसपर गोल्ड कढ़ाई हुई है. वहीं, नुपुर ने काले रंग का आउटफिट चुना है. दोनों की जोड़ी का रिसेप्शन लुक में कमाल की दिखाई दे रही है. 

रिसेप्शन में पहुंची ये हस्तियां

आयरा और नुपुर के रिसेप्शन में परिवार और दोस्तों के साथ-साथ सचिन तेंदुलकर, जया बच्चन, श्वेता बच्चन, अनिल कपूर और सोनाली बेंद्रे जैसी हस्तियां पहुंची है. इसके अलावा भी कई बड़े नाम जल्दी ही फंक्शन में पहुचेंगे.  

पूरा परिवार आ रहा है खुश 

आयरा और नुपुर के वेडिंग रिसेप्शन में कपल के साथ-साथ पूरा परिवार बहुत खुश नजर आ रहा है. खान और शिखरे परिवार के सदस्य तस्वीरों में नजर आ रहे हैं. साड़ी और लहंगे में नजर आ रही परिवार की सभी महिलाएं कमाल की नजर आ रही हैं. इस मौके पर पूरा परिवार बहुत खुश दिखाई दिया. 

बहुत खास है आयरा-नुपुर का वेडिंग रिसेप्शन

आयरा खान और नुपुर शिखरे के वेडिंग रिसेप्शन बहुत खास है. करोड़ों का खर्चा किया गया है. हजारों की संख्या में गेस्ट आएंगे. खाने से लेकर सजावट तक, हर एक चीज टॉप लेवल की चूज की गई है. अंबानी परिवार के सदस्य भी आयरा-नुपुर के फंक्शन में नजर आ सकते हैं.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER