Bollywood / आमिर खान की बेटी आइरा खान ने पहनी साड़ी, बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक मूड में आईं नजर

Zoom News : Feb 01, 2022, 06:12 PM
Bollywood | आमिर खान की बेटी आइरा खान सिल्वर स्क्रीन पर एक्टिव नहीं हैं लेकिन बावजूद इसके उनकी लोकप्रियता किसी स्टार से कम नहीं है। आइरा खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। आइरा खान फिल्मों में तो सक्रिय नहीं हैं लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। आइरा खान नुपूर शिखरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।

साड़ी पहनकर माथे पर लगाई बिंदी

आइरा और नुपूर आए दिन एक दूसरे का हाथ थामे पब्लिक प्लेस में नजर आ जाते हैं। हाल ही में नुपूर ने आइरा के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में आइरा खान किसी पारंपरिक हिंदू नारी की तरह साड़ी पहने और माथे पर बिंदी लगाए नजर आ रही हैं। वहीं नुपूर भी किसी फैमिली मैन की तरह जींस-टीशर्ट पहने दिखाई पड़ रहे हैं।

रोमांटिक मिजाज में दिखीं आइरा खान

तस्वीरों में नपूर बहुत प्यार से आइरा के गाल पर किस करते दिखाई पड़ रहे हैं। उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- संडे को कुछ इस तरह तैयार हुए। तस्वीरें देखकर आइरा से भी रहा नहीं गया और उन्होंने कमेंट सेक्शन में किस वाले हर्ट इमोजी बनाए। ढेरों फैंस ने दोनों की तस्वीरों को लाइक और शेयर किया है। वहीं कमेंट सेक्शन में कपल की तारीफ की है।

कमेंट बॉक्स में लोगों ने जताया प्यार

एक यूजर ने लिखा- ईश्वर का आशीर्वाद आप दोनों पर बना रहे। एक अन्य यूजर ने लिखा- कितना प्यारा कपल है। बता दें कि पिछले दिनों नुपूर ने अपनी फिजीक पूरी तरह ट्रांसफॉर्म कर ली है। उन्होंने हेवी वर्कआउट के बाद खुद को बिलकुल मस्कुलर बना लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER