एंटरटेनमेंट / पुलिस कस्टडी में बाहुबली एक्ट्रेस राम्या कृष्णन, कार से जब्त की गई 104 बोतल शराब

News18 : Jun 13, 2020, 11:04 PM
मुंबईः दक्षिण भारत की मशहूर एक्ट्रेस और बाहुबली फेम राम्या कृष्णनन (Ramya Krishnan) की कार से चेन्नई पुलिस ने 100 से अधिक शराब की बोतल जब्त की है। राम्या कृष्णनन (Ramya Krishnan in police custody) के साथ इस दौरान उनकी बहन विनया कृष्णनन भी मौजूद थीं। राम्या कृष्णनन अपनी बहन और ड्राइवर के साथ ममलापुरम से चेन्नई जा रही थीं, इसी दौरान चेन्नई पुलिस ने चेकपोस्ट पर उनकी कार को रोका और उनकी गाड़ी की तलाशी ली, जिसमें 104 बोतल शराब की मिलने के बाद एक्ट्रेस को और उनके ड्राइवर को पुलिस ने कस्टडी में ले लिया था।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, महाबलिपुरम से चेन्नई जा रही राम्या कृष्णनन को पुलिस ने वाहन की जांच करने के लिए रोका। जिस पर एक्ट्रेस ने गाड़ी रुकवाई और शांति से वाहन चेकिंग के लिए तैयार हो गईं। इस दौरान कार से पुलिस ने 104 शराब की बोतलें जब्त की। लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन के चलते पुलिस ने एक्ट्रेस को और उनके ड्राइवर को कस्टडी में ले लिया था।

ड्राइवर को पुलिस कनाथुर पुलिस स्टेशन ले गई, जहां बाद में उसे जमानत मिल गई। खबरों के मुताबिक राम्या ने खुद अपने ड्राइवर को हिरासत से बाहर निकालवाया है। पुलिस ने सामान्य जांच-प्रक्रिया के तहत एक्ट्रेस को और उनके ड्राइवर को हिरासत में लिया था। हालांकि, मामले पर अभी तक एक्ट्रेस की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER