बॉलीवुड / बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज के हल्दी-मेहंदी की फोटो हुईं वायरल

Live Hindustan : Aug 07, 2020, 06:50 AM
बॉलीवुड डेस्क | 'बाहुबली' फेम राणा दग्गुबाती इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वह 8 अगस्त को मिहिका बजाज के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आज 6 अगस्त को हल्दी और मेहंदी का फंक्शन हुआ। इसकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हल्दी सेरेमनी मिहिका के घर जुबली हिल्स में आयोजित की गई। इस दौरान मिहिका ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना था। वहीं, राणा व्हाइट शर्ट और ट्रडिशनल धोती पहने नजर आए। इसके बाद मेहंदी सेरेमनी में मिहिका ने पिंक लहंगा पहना था। 

सोशल मीडिया पर मिहिका की दोस्त तमन्ना ने उनके लुक की फोटो और वीडियो शेयर किए। कोरोना प्रकोप के चलते राणा की शादी में सिर्फ 30 मेहमान ही शामिल होंगे। इतना ही नहीं शादी को तेलुगू और मारवाड़ी रीति-रिवाज से होगी।  

गौरतलब है कि राणा ने 12 मई को मिहिका के साथ अपना रिलेशनशिप पब्लिक करके सबको चौंका दिया था। उन्होंने मिहिका के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और इसके साथ ही लिखा था, और उसने हां कह दिया। इस दौरान फैन्स और सेलेब्स ने उन्हें बधाइयां दी थी।

बता दें कि राणा दग्गुबाती साउथ इंडस्ट्री के साथ ही हिंदी सिनेमा में भी सक्रिय हैं। राणा, साल 2011 में 'दम मारो दम' में नजर आए थे। इस फिल्म में वह बिपाशा बसु के अपोजिट नजर आए थे। इसके अलावा वह 'हाउसफुल 4', 'द गाजी अटैक', 'बेबी' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। इसके बाद उन्होंने अभी तक कोई और हिंदी फिल्म नहीं साइन की है। राणा की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अब वह 'हाथी मेरे साथी' है। कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज में देरी होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER