बॉलीवुड / मशहूर रैपर बादशाह ने बढ़ाई चिंता, चेहरे पर हुए धब्बे, जानिए क्या है वजह?

Zoom News : Oct 25, 2020, 12:22 PM
बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) अपने नए-नए गानों को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके गाने रिलीज होते ही फैन्स के दिलों दिमाग पर चढ़ जाते हैं। गानों से इतर बादशाह (Badshah) सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं और अपने इवेंट्स की जानकारियां फैन्स के बीच शेयर करते हैं। बादशाह ने हाल ही में अपने चेहरे की एक फोटो शेयर की है, जिसने फैन्स की चिंताएं बढ़ा दी हैं। बादशाह (Badshah Photos) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस फोटो को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रही है।

बादशाह (Badshah) को इस फोटो में देखा जा सकता है कि उनकी स्किन छिली हुई नजर आ रही हैं। साथ ही उनके चेहरे, नाक और गालों पर धब्बे बने हुए हैं। बादशाह ने इस बात की जानकारी भी दी है कि यह सन बर्न (Sun Burnt) के कारण हुआ है। बादशाह हाल ही में छुट्टियां मनाने मालदीव गए थे। बादशाह की इस फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। उनकी इस फोटो को 3 लाख 36 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

View this post on Instagram

Sunburnt

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

बादशाह (Badshah) ने हाल ही में 'सावन में लग गई आग' (Saawan Mein Lag Gayee Aag Song) गाने को नेहा कक्कड़ और मीका सिंह के साथ मिलकर रीमेक किया था, जो खूब वायरल हुआ। बादशाह ने अपने करियर में इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं। उनमें डीजे वाले बाबू, वखरा स्वैग, चुल, स्टैरडे, मूव योर लक, हैपी हैपी खूब प्रसिद्ध हुए। बादशाह  का पूरा नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुवात यो यो हनी सिंह के साथ साल 2006 से की थी। उन्होंने यो यो हनी सिंह, गिप्पी ग्रेवाल और दिलजीत दोसांझ के साथ कई गाने किए हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER