बॉलीवुड / बादशाह को सेक्सुअल दिक्कतों से परेशान पुरुष के किरदार हो रहे थे ऑफर

Zoom News : Aug 26, 2022, 06:49 PM
बॉलीवुड | सिंगर बादशाह ने फिल्म खानदानी शफाखाना के जरिए एक्टिंग डेब्यू किया था। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में थीं। अब हाल ही में बादशाह शो कोर्टरूम कॉमेडी में पहुंचे जिसमें रितेश देशमुख हैं। इस शो में बादशाह ने बताया कि उन्हें सबसे पहले शॉर्ट फिल्म लस्ट स्टोरीज में विक्की कौशल वाला किरदार भी ऑफर हुआ था। इतना ही नहीं इसके बाद बादशाह को फिर अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज में दिलजीत दोसांझ वाला किरदार निभाने का मौका भी मिला था। लेकिन उन्होंने उन दोनों को रिजेक्ट किया और आखिर में खानदानी शफाखाना फिल्म को चुना बतौर बॉलीवुड डेब्यू।

इस शो में दरअसल, जनता का लॉयर रितेश देशमुख ने उन पर कई आरोप लगाए जिस पर बादशाह ने अपना बचाव किया। इसके अलावा बादशाह ने अपने करियर च्वाइस और बिना सुर के सिंगिंग का भी मजाक बनाया।

2 फिल्में हुईं ऑफर

बादशाह ने अपनी डेब्यू फिल्म खानदानी शफाखाना को लेकर कहा, 'मुझे सबसे पहली फिल्म ऑफर हुई थी लस्ट स्टोरीज, उसमे विक्की कौशल का रोल मुझे ऑफर हुआ था जिसमे वो अपनी पत्नी को सैटिसफाई नहीं कर पाता, तो मैंने उस ऑफर को मना कर दिया।' 

इसके बाद मुझे दूसरा ऑफर मिला फिल्म गुड न्यूज का जिसमे दिलजीत पाजी का किरदार मुझे ऑफर हुआ जिसमे वो बच्चे नहीं पैदा कर पाते तो वो भी मैंने मना कर दिया। इसके बाद मुझे तीसरी फिल्म खानदानी शफाखाना ऑफर हुई। तो मैंने सोचा कि यार मेरे चेहरे पर ही कुछ लिखा है क्या? तो मैंने इस चीज को अपने मन से हटाने के लिए फिल्म साइन कर ली। लेकिन मुझे क्या पता था कि मेरा करियर ही मिट जाएगा।

बादशाह की बात सुनकर रितेश अपनी हंसी नहीं रोक पाते। वैसे बता दें कि खानदानी शफाखाना में बादशाह का किरदार था एक रॉकस्टार का जो गुप्त बीमारी का रोगी होता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER