Wrestlers Protest / नार्को टेस्ट कराने को बजरंग पूनिया तैयार, बृजभूषण की चुनौती स्वीकार, लेकिन रखी ये शर्त

Zoom News : May 22, 2023, 01:18 PM
Wrestlers Protest: जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे देश के दिग्गज पहलवान बजरंग पूनिया ने WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह की बड़ी चुनौती को स्वीकार कर लिया है. बृजभूषण ने धरने पर बैठे विनेश फोगाट और बजंरग पूनिया को नार्को, लाइ डिटेक्टर टेस्ट की चुनौती दी थी और अब इस मामले पर बजरंग पूनिया की बड़ी प्रतिक्रिया आई है. बजरंग ने कहा कि वो लाई डिटेक्टर और नार्को टेस्ट के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हालांकि उन्होंने इसके लिए बड़ी शर्त भी रख दी.

बजरंग पूनिया ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वो बृजभूषण की चुनौती स्वीकार करते हैं और साथ ही उन्होंने कहा कि नार्को टेस्ट लाइव होना चाहिए. मतलब बजरंग पूनिया चाहते हैं कि नार्को टेस्ट के दौरान क्या सवाल पूछे जा रहे हैं ये बात सभी को पता चलनी चाहिए.

विनेश फोगाट का भी बृजभूषण पर तीखा हमला

विनेश फोगाट ने भी नार्को टेस्ट की शर्त स्वीकार करते हुए कहा कि वो ही नहीं बल्कि सभी महिला खिलाड़ी इस टेस्ट के लिए तैयार हैं. विनेश और बजंरग ने दावा किया कि नार्को टेस्ट में सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. विनेश ने कहा कि नार्को टेस्ट की बात तो सबसे पहले पहलवानों ने ही कही थी.

कैंडल मार्च करेंगे पहलवान

साक्षी मलिक ने भी नार्को टेस्ट की बात कही और साथ ही बताया कि पहलवान मंगलवार रात को कैंडल मार्च करेंगे. बता दें रविवार को बृजभूषण सिंह ने सोशल मीडिया पर कहा था कि वो नार्को टेस्ट, पॉलीग्राफ टेस्ट और लाइ डिटेक्टर टेस्ट के लिए तैयार हैं. बस उनकी ये शर्त है कि विनेश और बजरंग का भी उनके साथ टेस्ट हो. अब पहलवानों ने उनका चैलेंज कबूल कर लिया है. अब देखना ये है कि इस मामले में आगे क्या होता है?

बता दें पहलवानों का आरोप है कि खेल मंत्रालय ने जो जांच कमेटी गठित की थी उसने बृजभूषण को बचाने की कोशिश की है. कमेटी पर वीडियो रिकॉर्डिंग से भी छेड़छाड़ का गंभीर आरोप लगा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER