मंनोरजन / BB 14 फेम निशांत का नई साल पर हुआ कार का एक्सीडेंट, गड्ढे में गिरी गाड़ी

Zoom News : Jan 04, 2021, 10:39 AM
बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट निशांत सिंह मलखानी का एक्सीडेंट हो गया है। वह मुंबई से जैसलमेर जा रहा था और रास्ते में उसका एक्सीडेंट हो गया था। हालांकि निशांत सुरक्षित हैं, उनकी कार की हालत बहुत खराब हो गई है। अपने हादसे की पूरी कहानी साझा करते हुए, निशांत सिंह मलखानी ने कहा कि जब पूरा देश नए साल के जश्न में व्यस्त होने वाला था, उससे एक मिनट पहले उनका एक हादसा हुआ था।

निशांत सिंह मलखानी ने जयपुर टाइम्स से बातचीत के दौरान ईश्वर को धन्यवाद देते हुए कहा, "किसी भी चीज़ के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, मुझे कोई चोट भी नहीं आई है। मैं पूरी तरह से ठीक हूँ। लेकिन मेरी कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है, जिसे कॉल करना पड़ा। इसे उठाने के लिए क्रेन। मैं केवल मां के आशीर्वाद और भगवान के समर्थन से बच गया हूं। ”

सीरियल गुड्डन तुम नहीं होगे में काम कर चुके निशांत सिंह मलखानी खुद ड्राइव कर रहे थे, तभी गलत साइड से आ रहे वाहन ने उनकी कार को तेजी से टक्कर मार दी। निशांत कहता है- मैं गाड़ी चला रहा था, तभी अचानक सामने की तरफ से कार को गलत साइड से आते देखा। सड़क थोड़ी चौड़ी थी और सभी को बचाने के लिए, मैंने कार को सड़क के किनारे पर उतारा, जिसकी वजह से मेरी कार गहरे गड्ढे में गिर गई। हम सभी सुरक्षित हैं और किसी को चोट नहीं पहुंची है। हमारी कार से हमारी कार को टक्कर मारने वाला व्यक्ति फरार हो गया था। किसी तरह हम सभी होटल पहुँच सके।

निशांत आगे कहते हैं, "मेरे लिए यह काफी चौंकाने वाला था, क्योंकि यह दुर्घटना रात 11:59 बजे हुई थी। एक मिनट पहले, जब सभी लोग नए साल का जश्न मनाने जा रहे थे।" आपको बता दें कि निशांत पहली बार गया था। दोस्तों के साथ एक रोड ट्रिप। निशांत ने कहा, मैंने कभी रोड ट्रिप नहीं की। जब मैं जैसलमेर में काम करने के लिए आया, तो मैंने सोचा कि मैं गाड़ी चलाऊँ और कुछ दोस्तों को साथ ले जाऊँ। काम के बाद, हम सभी ने इस यात्रा को आगे बढ़ाने का फैसला किया था। यह सोचा गया था कि नया साल राजस्थान में मनाएगा, लेकिन ऐसा हुआ।

निशांत का परिवार दिल्ली में रहता है और हर कोई दुर्घटना के बारे में सुनकर बहुत चिंतित हो गया। इस बारे में निशांत ने कहा, "मेरी माँ यह सब सुनकर रो रही थी। मैंने उन्हें समझाया और कहा कि मैं ठीक हूँ, उनसे मिलने वापस आऊँगी, ताकि वे मुझे देख सकें और यह सुनिश्चित कर सकें कि मैं ठीक हूँ। ''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER