Bigg Boss 14 / निशांत-कविता हुए घर से बैघर, रुबीना-जैस्मीन हुए सैफ

Zoom News : Nov 03, 2020, 07:54 AM
बिग बॉस के घर में सोमवार को विवाद शुरू हो गया। हालाँकि, इसका अंत बहुत दुखद था। शो में, बिग बॉस ने घोषणा की कि निशांत, रुबीना, कविता और जैस्मीन की किस्मत सूटकेस के साथ लटकी हुई है। इसके बाद बिग बॉस ने परिवार को एक जिम्मेदारी दी। उन्होंने कहा कि ग्रीन ज़ोन के सदस्य रेड ज़ोन में मौजूद सदस्यों के भाग्य का भी फैसला करेंगे।

उन्होंने ग्रीन ज़ोन के सदस्यों से कहा कि उन्हें बताना होगा कि रेड ज़ोन के कौन से सदस्य कम दिलचस्प हैं। जिसका नाम सबसे अधिक सदस्यों द्वारा लिया जाएगा, उसे निकाल दिया जाएगा। यदि दर्शकों के निर्णय और ग्रीन ज़ोन के सदस्यों के निर्णय का निर्णय होता है, तो एक प्रतियोगी शो से जाएगा और ।

7 सदस्यों ने निशांत के खिलाफ मतदान किया

पवित्रा, राहुल, निक्की, अभिनव, जान, शार्दुल, एजाज ने निशांत सिंह का नाम लिया। उसी समय, नैना ने कविता कौशिक का नाम लिया। ग्रीन जोन के 7 सदस्यों ने निशांत का नाम लिया, इसलिए बिग बॉस ने उसी समय निशांत को बेघर कर दिया। निशांत के जाने के बाद जीवन रोने लगा। ऐसे में जैस्मिन ने उन्हें समझाया कि उन्हें निशांत के बारे में बुरा नहीं मानना ​​चाहिए। जान ने निशांत को वोट देने के बारे में बुरा महसूस किया और वह बहुत बाद में रोया। शार्दुल ने जैस्मिन को समझाया कि यह खेल बहुत क्रूर है।

दर्शकों का निर्णय भी कुछ समय में आया। बिग बॉस ने एजाज से सूटकेस खोलने के लिए कहा। दर्शकों ने तय किया कि कविता कौशिक शो से बाहर होंगी। कविता को कम से कम दर्शकों का वोट मिला। परिवार और दर्शकों के निर्णय के मेल नहीं खाने पर कविता को भी घर से बाहर होना पड़ा। बाहर जाते समय कविता एजाज से नहीं मिली। ऐजाज़ ने बाद में पवित्रा को बताया कि उसे बुरा लगा कि कविता चली गई। वहीं, रुबीना और जैस्मीन एलिमिनेशन से बचकर खुश हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER