IPL 2022 / क्वालीफायर-2 से पहले RCB के खिलाड़ियों की 'हालत खराब', कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने किया ये खुलासा

Zoom News : May 27, 2022, 05:10 PM
RCB Captain Faf Du Plesis: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने खुलासा किया है टीम के खिलाड़ी लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले के बाद से पर्याप्त नींद नहीं ले पाए हैं। आरसीबी और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच ये मुकाबला मंगलवार को खेला गया था, लेकिन बारिश के कारण मैच देरी से खत्म हुआ। 

आरसीबी ने इस मुकाबले को अपने नाम किया था और क्वालीफायर-2 में जगह बनाने में कामयाब हुई। क्वालीफायर-2 का मैच आज यानी शुक्रवार को खेला जाएगा। यहां पर आऱसीबी का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा। चूंकि एलिमिनेटर मैच कोलकाता में खेला गया था और क्वालीफायर-2 गेम अहमदाबाद में खेला जाएगा, ऐसे में खिलाड़ियों को फ्लाइट लेनी थी। 

आरसीबी के सोशल मीडिया पर बात करते हुए फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि एलिमिनेटर मैच देरी से खत्म हुआ था और इस वजह से खिलाड़ियों की नींद भी पूरी नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि यह भावनात्मक रूप से तनावपूर्ण है, हम में से अधिकांश के पर्याप्त नींद नहीं ले पाए, क्योंकि हम काफी देर से लौटे क्योंकि खेल देर से खत्म हुआ था।  


एलिमिनेटर मैच से पहले आरसीबी के खेमे में क्या चल रहा था

आईपीएल के 2020 और 2021 के सीजन में आरसीबी एलिमिनेटर मुकाबला हारने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। टीम लगातार तीसरी बार प्लेऑफ में पहुंची है और उसकी कोशिश होगी कि वह इस बार चैंपियन बने। इसके लिए कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने खिलाड़ियों से कहा कि वह मैच के बारे में ज्यादा ना सोचें। फाफ चाहते हैं कि बड़े मैच से पहले खिलाड़ी शांत रहें और अपना नैचुरल गेम खेलें। 

फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि मेरे लिए इन खेलों से पहले यह महत्वपूर्ण था कि कि हम उन भावनाओं को थोड़ा नीचे लाएं। यह वास्तव में शांत ड्रेसिंग रूम था। आरसीबी का सामना आज राजस्थान रॉयल्स से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या आरसीबी फाइनल में पहुंच पाएगी या नहीं, क्योंकि 2016 के बाद से वह अब तक एक भी फाइनल नहीं खेल पाई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER