उतर प्रदेश / पंचायत चुनाव से पहले जहरीली शराब से होने वाली मौतों का आंकड़ा बढ़ा, आबकारी मंत्री ने कहा- बख्शा नहीं जाएगा

Zoom News : Mar 22, 2021, 05:57 PM
लखनऊ। यूपी में पंचायत चुनाव (पंचायत चुनाव 2021 के ऊपर) के आधार पर बंधे हुए हैं। ताज ममरू यूपी के चित्रकूट (चित्रकूट) जिल है। राजापुर पुलिस स्टेशन के खोपा गांव में जहरीले शारब (जहरीले शराब) पीने के दौरान 6 लोग 6 लोगों का स्वामित्व बन गए हैं। मुखपत्रों में शिकायत की चेतना के कॉपीराइट के लिए भी यादें हैं। हिपुरिमती ऑडिगा आदित्यनाथ के साथ, खलीफ के खालिफ़ का नोट पाइलाट अमेरे के व्युत्पन्न के लिए भी कार्रवाई का विषय है। उनका नेता भी छिपाने के लिए एक कठिन है। इस मामले में, मुख्य अभियुक्त राम प्रकाश, एक और आरोपी के साथ, इकट्ठे हुए हैं।

यूपी के लंगारी मंत्री रामनेमान अग्निओपी ने बताया कि समाचार 18 से खबरों में किसने कहा। शरब माफियाज़ के खलीफ पंक एक्ट स्क्वेट नास ने कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव के चलते, उत्तेजना बहुत स्टोर है। Agorehoprey ने चित्रकूट की गति पर कहा, कहा कि पूर्ण राज्य में शारब माफियांग के खलीफ बुद्ध अनुयायियों को साफ किया जाएगा। इसे प्राप्त करने के लिए, यह बैक्टीरिया की उत्तरदायित्व तय करेगा। 'वे अराजक उदाहरणों के बाद भी नहीं हैं।

चीत्रकूट जिले में गांव खपा में जहरीले शराब पीने के कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मौत की घटना ली है। Ayev में तात्कालिक प्रवासन में जाने के लिए निलंबित। इसके अलावा, सुनील कुमार की सेवा के गांव जनिकर खोपा पर भी हस्ताक्षर किए गए हैं।

चित्रकूट की चैट में नामों का नाम:

1-सिताराम-खोपा गोवर

2-मुनाना-खोपा गोवर

3-दुर्गावजय-खोपा गोवर

4-सैटी-खोपा गोवर

5 - बब्ली-खोपा गांव

6 - बुना शिखर-प्रिय लिंग

यह बुंदशाहर जिल के सिकंदराबाद में जहरीले शराब पीने वाले लोग हैं। यूपी के चित्रकूट जिले में, राजापुर पुलिस स्टेशन क्षेत्र के खोपा गांव में जहरीले शराब पीने के बाद 6 लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रयागराज और प्रतापगढ़ में अवैध तरल पदार्थ शराब पीने के कारण लोगों की मृत्यु हो गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER