बेलबॉटम / अक्षय कुमार, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी अभिनित 'बेलबॉटम' 3D में भी होगी रिलीज

Zoom News : Aug 02, 2021, 01:40 PM
जबकि प्रशंसक अभी भी अपने पसंदीदा सुपरस्टार में से एक, अक्षय कुमार की फिल्म "बेलबॉटम" की वापसी से खुश हैं, जो कोरोनोवायरस महामारी के कारण उद्योग के लिए लंबे समय तक विश्राम के बाद सिनेमाघरों में बॉलीवुड की वापसी की शुरुआत कर रहा है। निर्माताओं की एक और नई घोषणा अब उत्साह का एक अतिरिक्त आयाम प्रदान करेगी। पूजा एंटरटेनमेंट की जासूसी थ्रिलर 2D के साथ-साथ 3D प्रारूपों में रिलीज़ होगी। इस प्रकार इसकी रिलीज़ में एक प्रमुख स्वागत योग्य मोड़ है, और दर्शकों को सिनेमा हॉल में लौटने के लिए अतिरिक्त प्रोत्साहन प्रदान करेगा क्योंकि COVID-19 महामारी कम हो गई है।

फिल्म में चुपके से झांकना, फुट-टैपिंग संगीत और स्टार कास्ट ने पहले ही प्रशंसकों पर एक बड़ी छाप छोड़ी है, और अब यह घोषणा उन्हें सिनेमाघरों में फिल्म को पकड़ने के लिए और भी अधीर बनाने का वादा करती है। फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा के व्यापक प्रभाव ने आंतरिक व्यापार मंडलों और वितरकों से बात की है।

पूजा एंटरटेनमेंट वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित एम्मे एंटरटेनमेंट के सहयोग से "बेलबॉटम" प्रस्तुत करती है। असीम अरोरा और परवेज शेख द्वारा लिखित "बेलबॉटम" 19 अगस्त 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER