PUNJAB / 'बड़े खिलाड़ी निकले भगवंत मान', स्पोर्ट्स इवेंट में दिखाया गजब का हुनर

Zoom News : Aug 30, 2022, 07:20 PM
Bhagwant Mann Viral Video: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जनता के बीच हमेशा छाए रहते हैं. जनता के प्यार का ही नतीजा है कि उन्हें दिग्गज प्रतिद्वद्वियों के होते हुए भी जीत मिली और वे पंजाब के मुख्यमंत्री बने. सीएम मान का खेल के प्रति भी खास लगाव है. इसका जीता जागता उदाहरण सोमवार को जालंधर में एक स्पोर्ट्स इवेंट 'खेडां वतन पंजाब दियां' में देखने को मिला. इवेंट के उद्घाटन के दिन अपने वॉलीबॉल खेलने के हुनर का प्रदर्शन कर भगवंत मान ने सभी को चौंका दिया किया. उनका वॉलीबॉल खेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आम आदमी पार्टी ने शेयर किया वीडियो

दो महीने तक चलने वाले इस खेल आयोजन का उद्घाटन करने के बाद मान ने गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में करीब 10-15 मिनट तक वॉलीबॉल मैच खेलकर युवाओं को प्रभावित किया. मान ने इवेंट में एक स्मैश वॉलीबॉल गेम में हाथ आजमाया. सुरक्षा कर्मियों से घिरे मान वॉलीबॉल कोर्ट में ट्रैक सूट पहने दिखे, उन्होंने पीछे की ओर एक टोपी भी पहन रखी थी. वीडियो को आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को पार्टी ने 'पिच पर मान साहब' कैप्शन दिया है. 

देखें भगवंत मान का वॉलीबॉल खेलते वीडियो:

मान ने अपनी टीम के लिए प्वाइंट्स भी बनाए

उन्होंने न केवल सर्व किया बल्कि अपने खेल से अपनी टीम के लिए कुछ प्वाइंट्स भी बनाए. बाद में खिलाड़ियों ने कहा कि वे कोर्ट पर उनके (भगवंत मान) कौशल से चकित हैं. वह बहुत अच्छा खेले. इससे पहले मुख्यमंत्री ने खेल आयोजन 'खेडां वतन पंजाब दियां' का उद्घाटन किया. उद्घाटन के बाद एक सभा को संबोधित करते हुए मान ने कहा कि 6 आयु वर्ग के 4 लाख से अधिक खिलाड़ियों के 28 खेल श्रेणियों में ब्लॉक से राज्य स्तर तक की प्रतियोगिताओं में भाग लेने की उम्मीद है.

सीएम मान ने पुराने दिनों को किया याद

उन्होंने कहा कि राज्य स्तर के विजेताओं को कुल 6 करोड़ रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा और ये खेल राज्य के खेल कैलेंडर में एक वार्षिक फीचर होंगे. मैं पंजाब को खुश देखकर और खेल के क्षेत्र में युवाओं को देखकर उत्साहित हूं. मुख्यमंत्री ने कहा कि यह उनके जीवन का एक शानदार दिन था क्योंकि उन्होंने अपनी युवा यादों को ताजा किया. उन्होंने कहा कि खेल ही एकमात्र ऐसा साधन है, जिसके माध्यम से युवाओं की ऊर्जा को सकारात्मक तरीके से प्रसारित किया जा सकता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER