BHARTI SINGH / बेहद आलीशान है भारती सिंह और हर्ष का घर, देखिए Inside Video

Zoom News : Feb 05, 2022, 11:24 AM
सेलेब्स के बारे में जिस तरह से हर छोटी बात जानने के लिए फैंस एक्साइटेड रहते हैं. ठीक वैसा ही एक्साइटमेट उनके घर को अंदर से देखने का भी होता है. हाल ही में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो के जरिए देखिए भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर का इनसाइड व्यू. 

बेहद खूबसूरत हैं इनसाइड नजारा

भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने इस घर का इनसाइड वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है. इस वीडियो में भारती ने फैंस को अपने घर के एक-एक कोने से परिचय करवाया. इसके साथ ही भारती ने अपने करीबी दोस्तों की फोटो भी दिखाई जिनके साथ हर्ष और भारती अक्सर पार्टी करते रहते हैं.

दिखाया घर का एक-एक कोना

इस वीडियो में भारती ने किचन से लेकर लिविंग रूम तक और लिविंग रूम से लेकर बेडरूम तक घर का हर छोटे से छोटा कोना दिखाया. इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे भारती और हर्ष ने अपने घर को कितना अच्छा डेकोरेट किया है. इस वीडियो को यूट्यूब पर भारती ने स्वागत है आपका होम टूर नाम से शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 122k लोग देख चुके हैं.

प्रेग्नेंसी को लेकर बेहद खुश भारती सिंह

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और अपने प्रेग्नेंसी फेज को जमकर एन्जॉय कर रही है. हाल ही में भारती सिंह से कुछ रिपोर्टर ने सवाल पूछा कि हमें खुशखबर कब मिलेगी और आप कब तक मां बनेंगी. ये सवाल सुनकर भारती पहले तो चौंक जाती हैं. इसके बाद वो कहती हैं- अरे वाह! दाई मां इधर ही है. भारती आगे कहती हैं कि अप्रैल में आप लोगों को ये खुशखबरी मिल जाएगी. तो आप लोग वहां पहुंच जाना. 

2017 में हुई थी शादी

भारती (Bharti Singh) ने साल 2020 में बताया था कि वह बेबी प्लान कर रहे हैं. हालांकि महामारी की वजह से उन्हें इस प्लानिंग को डिले करने का फैसला लिया था. आपको बता दें भारती और हर्ष साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे. इन दोनों की शादी में कई कलाकार शामिल हुए थे. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER