मंनोरजन / ड्रग्स के मामले में मिली बेल के बाद भारती की पहली पोस्ट, नए शो में दिखाई देगी

Zoom News : Nov 28, 2020, 07:21 AM
MH: कॉमेडियन भारती सिंह को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। भारती के साथ उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में भारती और हर्ष दोनों को जमानत मिल गई है, लेकिन मामले की जांच एनसीबी से चल रही है। हाल ही में, एनसीबी ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए उस ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया, जो भारती को ड्रग्स पहुंचाने का काम करता था।

अब यह सच है कि मामले की जांच अभी भी जारी है, लेकिन भारती को जमानत मिलना एक बड़ी राहत है। वह खुद इस बात को समझती हैं, ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। घंटी मिलने के बाद भारती ने सबसे पहले भगवान गणपति को याद किया। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गणपति की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है। गणेश जी की आरती भी पृष्ठभूमि में चल रही है।

उस फोटो के साथ, भारती ने एक हाथ तह इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। उनका इतना साझा करना दिखा रहा है कि भारती को दी गई राहत के बाद उन्होंने भगवान को धन्यवाद दिया है। वैसे, जब भारती और हर्ष दोनों को जमानत मिली थी, उस समय उनकी विक्ट्री साइन दिखाने वाली एक फोटो वायरल हुई थी। दोनों में खुशी देखी जा रही थी। मामले में मिली राहत से दोनों उत्साहित थे।

अब जब दोनों ने कुछ समय के लिए इस मामले से छुटकारा पा लिया है, तो अब वे अपने करियर पर फिर से ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। अब तक हर्ष के नए प्रोजेक्ट सामने नहीं आए हैं, लेकिन भारती और कपिल शर्मा शो में अपना काम जारी रखने वाले हैं।

यह अनुमान लगाया गया था कि इस विवाद के बाद, कपिल के शो से भारती के पत्ते साफ हो जाएंगे, लेकिन अब ऐसा लगता है कि ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है। वह अभी भी शो का हिस्सा बनी हुई हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER