Entertainment / रानी चटर्जी ने शेयर किया बेडरूम वीडियो, फैंस बोले- बेकरार लग रही हो

Zoom News : Oct 11, 2022, 10:26 PM
Entertainment | भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर दिन अपनी कई फोटोज और मजेदार वीडियो शेयर करती हैं। अब रानी ने अपना नया वीडियो शेयर किया है जिसमे वह अपने बेडरूम में नजर आ रही हैं। रानी ने इस दौरान ब्लू कलर की साड़ी पहनी है और मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहना है। वीडियो में वह बेड पर लेटे हुए एक गाने की लिप सिंक कर रही हैं जिसका नाम है जियरा होकेला बेकरार पिया। रानी के एक्सेप्रेशन एक दम शानदार हैं और उनके इस वीडियो को देखकर फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

कोई कमेंट कर रहा है कि आपकी जैसी अदाएं किसी में नहीं हैं तो कोई कमेंट कर रहा है कि बेकरार तो आप लग रही हैं रानी। रानी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि ये उनका फेवरेट गाना है। बता दें कि जिस गाने पर रानी लिप सिंक कर रही हैं वो पमेला जैन ने गाया है।

बता दें कि रानी न दिनों सौगंध भोलेनाथ की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में रानी के साथ समर सिंह लीड रोल में हैं। फिल्म को सूर्यकांत ताम्रदमन डायरेक्ट कर रहे हैं और वही इस फिल्म के लेखक हैं।

अपकमिंग फिल्में

कुछ दिनों पहले रानी ने फिल्म के सेट से अपने लुक की फोटोज शेयर कर लिखा था, 'नई फिल्म, नया किरदार, सौगंध भोलेनाथ की। मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे हर किरदार निभाने का मौका मिलता है।' 

इसके अलावा रानी फिल्म गंगा और गीता में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में रानी पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगी। बता दें कि इससे पहले भी रानी पुलिस का किरदार निभा चुकी हैं। फिल्म से अपने लुक की फोटो शेयर कर रानी ने लिखा था, 'दोबारा पुलिस वाली, गंगू और गीता की शूटिंग।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER