Entertainment / आखिर किस बात से परेशान हुई ये हसीना, उठा लिया ये बड़ा कदम, शॉक्ड हुए फैंस

Zoom News : Jan 21, 2023, 09:59 PM
Rani Chatterjee Latest News: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस का नाम लिया जाए तो रानी चैटर्जी का नाम जरूर शामिल किया जाता है. कई सालों से एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देती जा रहीं रानी हर किसी के दिलों की क्वीन हैं लिहाजा सोशल मीडिया पर उन्हें काफी लोग फॉलो करते हैं. लेकिन अब रानी चैटर्जी ने उसी सोशल मीडिया से दूरी बनाने का ऐलान कर दिया है. इंस्टा स्टोरी के जरिए उन्होंने ये जानकारी अपने फैंस को दी जिसके बाद से उनके चाहनेवाले काफी शॉक्ट हैं. 

इंस्टा स्टोरी पर शेयर की पोस्ट

रानी चैटर्जी इंस्टाग्राम पर अक्सर छाई रहती हैं और अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने पोस्ट कर लिखा कि वो सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं. ये पोस्ट आग की तरह वायरल हो गया जिसे पढ़कर उनके फैंस बेचैन हो उठे. हालांकि रानी ने इसके पीछे का कारण रिवील नहीं किया है. लिहाजा उनक फैंस सोच में हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने ये फैसला क्यों किया.

4 दिन पहले ही पोस्ट की थी शेयर

रानी चैटर्जी सोशल मीडिया की भी क्वीन हैं जो अपने इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं. 4 दिन पहले ही उनकी पोस्ट छा गई थी जिसमें वो काफी मजाकिया अंदाज में दिखी थीं. तो वहीं कुछ समय पहले उन्होंने अपनी उम्र को लेकर पोस्ट किया था. और नाराजगी जाहिर की थी कि आखिर गूगल उनकी उम्र हमशा क्यों गलत बताया है.

ओटीटी पर भी कर चुकी हैं डेब्यू

भोजपुरी इंडस्ट्री में तो रानी खूब काम कर ही चुकी हैं लेकिन इसके अलावा रानी ओटीटी पर भी डेब्यू कर चुकी हैं. वो मस्तराम नाम की बोल्ड वेब सीरीज में नजर आई थीं. जिसमें उनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी. उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात स लगाया जा सकता है कि हर साल उन्हें बिग बॉस जैसे शो से भी बुलावा भेजा जाता है लेकिन वो हर बार मना कर देती हैं.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER