Sikar Accident / राजस्थान में बड़ा हादसा, दर्शन कर लौट रहे भक्तों की पिकअप बाइक और ट्रक से टकराई, 10 लोगों की मौत

Zoom News : Jan 01, 2023, 10:17 PM
Sikar Accident: राजस्थान के सीकर के खंडेला में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां  माजी साहब की ढाणी के पास हुए एक सदखाद्से में 10 लोगों की मौत हुई है। इसके साथ ही इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं। बताया जा रहा है कि यह हादसा पिकअप, बाइक और ट्रक में हुआ है। जानकारी के अनुसार, मृतक नए साल के अवसर पर खंडेला में गणेशजी के दर्शन के लिए आए थे। दर्शन के बाद लौटते वक्त पिकअप एक बाइके से टकराने के बाद बोरिंग मशीन के एक ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में बाइक पर सवार महिला और पुरुष की भी हुई मौत हुई है।  पिकअप में सवार सभी यात्री जयपुर के सामोद इलाके के रहने वाले थे। हादसे में आधा दर्जन लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

कल गुजरात में सड़क हादसे में हुई थी 9 लोगों की मौत 

वहीं इससे पहले कल 31 दिसंबर को गुजरात के नवसारी में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ था। इस सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत और कई लोगों के घायल होने की खबर है। हादसा प्रदेश के नवसारी जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर वेसमा गांव के पास हुआ है। मीडिया में आई जानकरी के अनुसार, हादसे का शिकार हुई बस सूरत से वलसाड जा रही थी। जानकारी के मुताबिक फॉर्च्यूनर के ड्राइवर ने गाड़ी से संतुलन खो दिया। जिसके बाद वह दूसरे लेन पर आ रही बस से जा टकराई। हादसे में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बस और फॉर्च्यूनर के बीच हुई टक्कर इतनी खतरनाक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की जानकरी मिलते ही मौके पर पुलिस और स्थानीय लोगों ने मिलकर बचाव अभियान शुरू किया।

हादसे में बस चालक समेत 9 लोगों की मौत 

नवसारी के पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश उपाध्याय ने बताया कि यह दुर्घटना जिले के वेसमा गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई। उन्होंने बताया कि हादसे के वक्त बस वलसाड जा रही थी, जबकि एसयूवी सामने से आ रही थी। उपाध्याय के मुताबिक, हादसे में बस चालक के साथ-साथ एसयूवी में सवार नौ लोगों में से आठ की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि एसयूवी में यात्रा कर रहे लोग गुजरात के अंकलेश्वर के रहने वाले थे और वलसाड से अपने गृहनगर लौट रहे थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER