मुंबई / अभिनेता अरबाज खान और सोहेल खान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, दर्ज हुई FIR

Zoom News : Jan 05, 2021, 07:59 AM
MH: बीएमसी ने अभिनेता अरबाज खान और सोहेल खान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। बीएमसी ने इन दो अभिनेताओं और सोहेल खान के बेटे निरवान खान के खिलाफ कोरोना दिशानिर्देशों को तोड़ने के लिए एफआईआर दर्ज की है। इन लोगों पर बीएमसी को गलत जानकारी देने का आरोप है। ये लोग 25 दिसंबर को यूएई से मुंबई लौटे थे। उन्होंने बीएमसी को एक हलफनामा दिया कि वे ताज होटल में खुद को शांत करेंगे, लेकिन ताज होटल में रहने के बजाय, वे बांद्रा में अपने घर गए।

भले ही दुनिया के अधिकांश हिस्सों में लोगों को तालाबंदी से राहत मिली हो, लेकिन कोरोना वायरस से सुरक्षा के तहत सभी दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करने के लिए कहा गया है। लॉकडाउन की समाप्ति के बाद, कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने विदेशों में छुट्टियां मनाई हैं या शूटिंग की है। कई ऐसे सितारे थे जिन्होंने इस दौरान लॉकडाउन के नियमों का अच्छी तरह से पालन किया। लेकिन कुछ सितारों ने इस दौरान लापरवाही भी दिखाई। सलमान खान के भाई सोहेल खान और अरबाज़ खान भी कुछ ऐसा ही कर रहे हैं।

बीएमसी ने सोहेल के बेटे निर्वाण खान समेत दोनों सितारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इसी के साथ यह तय हो गया है कि सोहेल और अरबाज की मुसीबतें अब और बढ़ने वाली हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी स्टार्स को मास्क न लगाने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है। लेकिन इस बार मामला थोड़ा गंभीर लग रहा है। अरबाज और सोहेल पर आगे क्या कार्रवाई होती है, यह आने वाला समय ही बताएगा। फिलहाल, इस मामले पर भाई सलमान खान की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER