Crime/Rajasthan / दौसा में 20 लाख की लूट का बड़ा मामला

Zoom News : Jan 09, 2021, 12:38 PM
दौसा जिले में जयपुर रोड पर शुक्रवार देर रात एक ट्रक चालक और खलासी से 20 लाख की लूट का मामला सामने आया है। यहां स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने ट्रक के शीशे पर पत्थर मारकर ट्रक को रुकवाया। इसके बाद ड्राइवर और खलासी को बंधक बनाया और 20 लाख रुपए लूटकर ले गए। वारदात के बाद बदमाश स्कॉपियो में ड्राइवर और खलासी को उत्तर प्रदेश में गोवर्धन के पास फेंककर चले गए। जबकि ट्रक को वहीं मौके पर छोड़ दिया। ड्राइवर और खलासी शनिवार सुबह दौसा पहुंचे और वहां मुकदमा दर्ज कराया।


ट्रक चालक ने पुलिस को बताया कि वह भरतपुर जिले के नदबई से जयपुर जा रहे थे। ट्रक मालिक ने 20 लाख रुपए कट्टे में रखे थे, जो कि उनके पास थे। रास्ते में सदर इलाके में जयपुर रोड पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी अचानक सामने आ गई। उसमें सवार लोगों ने ट्रक के शीशे पर पत्थर फेंके। जिसके बाद कार में से कुल 6 बदमाश बाहर निकले। जिन्होंने चालक और खलासी को बंधक बना लिया। इसके बाद चालक के पास से 20 लाख रुपए और खलासी की जेब में रखे 20 हजार रुपए लूट ले गए।


दोनों के साथ की गई मारपीट:


घटना रात करीब 10 बजे की है। इसके बाद स्कॉर्पियो सवार बदमाश दोनों को अपने साथ ले गए और पटककर के पास फेंक गए। इस दौरान दोनों के साथ मारपीट भी भी की गई। गोवर्धन से ही ट्रक चालक और खलासी ने पूरी घटना की जानकारी मालिक को दी। इसके बाद दौसा पहुंचकर मामला दर्ज करवाया गया।


जिले में नाकाबंदी करवाई गई:

घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई गई है। साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER