देश / सलमान खान को इस गैंग ने लिखी थी धमकी भरी चिट्ठी, पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा

Zoom News : Jun 09, 2022, 09:39 PM
Salman Khan threat Letter: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को धमकी भरे पत्र को लेकर बीते दिनों से कई नाम सामने आए. लेकिन अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. सलमान खान को धमकी देने वाले गैंगस्टर का नाम सामने आ चुका है. यह साफ हो चुका है कि सलमान खान को धमकी भरा लेटर भिजवाने वाला इंसान लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ही है.

लॉरेंस के इस खास आदमी ने किया काम

सलमान खान (Salman Khan) को धमकी भरा लैटर भिजवाने वाले शख्स की पहचान पुलिस ने कर ली है. ये लेटर किसी और ने नहीं बल्कि लॉरेन्स बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के खास विक्रम बराड़ ने सलमान खान के पिता के पास पहुंचाया था. 

तीन आरोपी पहुंचे थे मुंबई

इस मामले में तीन आरोपी जालोर से मुंबई पहुंचे थे. ये तीनों कल्याण पहुंचकर सौरभ महाकाल उर्फ सिधेश हिरामल से मिले थे. लेकिन सलमान के लिए धमकी वाला पत्र महाकाल ने रखने से मना कर दिया था. जिसके बाद इस काम को अलग तरीके से अंजाम दिया गया. यह सारी बातें पूछताछ के दौरान सामने आई हैं. 

कौन है विक्रम बराड़

विक्रम बराड़ के ऊपर दो दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हैं और वह राजस्थान के हनुमानगढ़ का रहने वाला है. लेकिन फिलहाल वो देश से बाहर बताया जा रहा है. विक्रम बराड़ खुद राजस्थान का एक गैंगस्टर है, जिसके संबंध एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात गैंगस्टार आनंदपाल के भाई अनमोल से भी बताए जाते हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER