दुनिया / दुबई पोर्ट पर जोरदार धमाका, विस्फोट सुन सहम गए लोग, मचा हड़कंप

Zoom News : Jul 08, 2021, 02:54 PM
दुबई: संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में दुबई (Dubai) के जेबेल अली पोर्ट पर बीती रात जोरदार धमाका (Big Explosion At Jebel Ali Port) हुआ, जिससे लोकल लोग काफी डर गए। ये धमाका एक कंटेनर में आग लगने की वजह से हुआ। यह कंटेनर एक शिप पर रखा हुआ था, जो जेबेल अली पोर्ट पर खड़ा था। दुबई मीडिया ऑफिस ने भी ब्लास्ट की खबर की पुष्टि की है।

आग बुझाने में जुटी सिविल डिफेंस की टीम

दुबई मीडिया ऑफिस (Dubai Media Office) की तरफ से बयान जारी करके कहा गया कि जेबेल अली पोर्ट पर मौजूद एक कंटेनर में आग लग गई है। दुबई सिविल डिफेंस की टीम आग बुझाने का काम कर रही है।

धमाके के बाद इलाके में दहशत

बता दें कि बीती रात कंटेनर में धमाके की आवाज दुबई के मैरिना इलाके में रहने वाले लगभग सभी लोगों ने सुनी। लोकल लोगों के मुताबिक, ब्लास्ट की आवाज से उनके घरों के खिड़की और दरवाजे हिलने लगे। वे बहुत डर गए थे। अभी भी इलाके में दहशत का माहौल है।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारी ने कहा कि कंटेनर में ब्लास्ट किस वजह से हुआ ये अभी तक पता नहीं चल पाया है। इसकी जांच की जा रही है। अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि हम धमाके की घटना के हर पहलू की जांच कर रहे हैं। ब्लास्ट किस कारण से हुआ यह जल्द सबके सामने आएगा। घटना के पीछे किसी आतंकवादी ग्रुप का हाथ तो नहीं, इसकी भी जांच की जा रही है। दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER