Hero का बड़ा ऑफर! / स्कूटी पर 15000 और बाइक पर 10000 का भारी डिस्काउंट, जल्दी उठाएं फायदा

Zoom News : Jul 06, 2020, 06:57 PM

सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp भारत में BS-4 स्कूटर-बाइकों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है. बता दें कि देशभर में 1 अप्रैल से नए BS6 मानक लागू हो गया है. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने ऑटो इंडस्ट्री को राहत देते हुए लॉकडाउन खत्म होने के 10 दिन बाद तक BS-4 वाहनों की बिक्री करने की छूट दी है. ऐसे में जिन कंपनियों के पास ज्यादा इनवेंटरी है, वह कंपनियां अच्छा-खासा ऑफर देकर ग्राहकों को ऑनलाइन बुकिंग की सलाह दे रही हैं.


BS-4 बाइक पर 10 हजार और स्कूटर पर 15 हजार रुपये तक की छूट: हीरो टू-व्हीलर कंपनी BS-4 बाइक पर 10 हजार रुपये तक की छूट दे रही है, जबकि स्कूटर पर बंपर 15 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है. कंपनी के मुताबिक यह छूट फिलहाल ऑनलाइन बुकिंग पर उपलब्ध है. क्योंकि शोरूम लॉकडाउन की वजह से बंद हैं.


ये भी देखे  - Reliance Bike Insurance - प्रीमियम पर 50% तक की बचत करें



होरो मोटोकॉर्प का कहना है कि उसके पास फिलहाल करीब डेढ़ लाख बीएस-4 टू-व्हीलर का स्टॉक है. जिसकी कीमत करीब 600 करोड़ रुपये के आसपास है. इकोनॉमिक्स टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक इन स्टॉक्स में कुछ उन देशों में निर्यात किए जाएंगे, जहां BS-4 वाहनों की बिक्री बैन नहीं है.


वहीं फेडरेशन ऑफ ऑटोमोबाइल्स डीलर्स एसोसिएशन (FADA) का कहना है कि भारत में करीब 7 लाख BS-4 टू-व्हीलर डीलर्स के पास पड़े हैं, जिसकी वैल्यू करीब 3,850 करोड़ रुपये है. फेडरेशन की मानें तो इसमें से 1.5 लाख BS-4 टू-व्हीलर बिक चुके हैं. लेकिन लॉकडाउन की वजह से उनका रजिस्ट्रेशन नहीं हो पाया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER