IND vs ENG / इंग्लैंड को बड़ा झटका, ऑलराउंडर सैम करन हुए चौथे टेस्ट से बाहर

Zoom News : Feb 19, 2021, 07:58 AM
नई दिल्ली। इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन कोविद -19 महामारी संबंधी यात्रा प्रतिबंधों के कारण भारत के खिलाफ 4 मार्च से शुरू होने वाला चौथा टेस्ट नहीं खेल पाएंगे। करण अब सीमित ओवरों की टीम के साथ भारत आएंगे। इंग्लैंड टीम प्रबंधन ने कहा, करण 26 फरवरी को सीमित ओवरों की टीम के अन्य सदस्यों के साथ भारत के लिए एक चार्टर्ड उड़ान पर आएंगे और इंग्लैंड टीम में शामिल होंगे। पहले की योजना के अनुसार, ऑलराउंडर को 4 मार्च से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट के लिए अहमदाबाद आना था। हालांकि, मौजूदा महामारी के बीच इस यात्रा के लिए सुरक्षित इंतजाम करना एक चुनौती होगी। तीसरा टेस्ट 24 फरवरी से शुरू होगा, जबकि चौथा और अंतिम मैच 4 मार्च से मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा।

चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम ने भारत को 227 रनों से हरा दिया। उसी मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने जबरदस्त वापसी की और मेहमान टीम को 317 रनों से हरा दिया। यह श्रृंखला वर्तमान में 1-1 है।

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है: जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, डोमिनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स, डैन लॉरेंस, जैक लीच, ओली पोप, डोम सिबली , बेन स्टोक्स, ओली स्टोन, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

इंग्लैंड टी 20 टीम: ओयन मॉर्गन (कप्तान), मोइल अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम करन, टॉम करन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रिसी टॉपले और मार्क वुड।

भारत बनाम इंग्लैंड टी 20 सीरीज

12 मार्च - पहला टी 20 - अहमदाबाद

14 मार्च - दूसरा टी 20 - अहमदाबाद

16 मार्च - तीसरा टी 20 - अहमदाबाद

18 मार्च - चौथा टी 20 - अहमदाबाद

20 मार्च - पांचवां टी 20 - अहमदाबाद

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER