Reality Show / Bigg Boss 14: लॉकडाउन कनेक्शन के साथ इस बार बदला-बदला होगा बिग-बॉस!

News18 : Jul 15, 2020, 07:33 AM
मुंबई। टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस ( Bigg Boss) के अगले सीजन यानी बिग बॉस-14 (Bigg Boss-14) को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। एंटरटेनमेंट के हाईडोज से भरे इस शो के लिए लोगों की बेसब्री अब बढ़ने लगी है। बिगबॉस 13 में हुए हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद अब फैंस बिग बॉस-14 का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन इस बार कोरोना वायरस को देखते हुए ही शो की प्लानिंग की जा रही है। कहा तो ये भी जा रहा है कि शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगेगा, लेकिन कोरोना वायरस के कारण नए नियमों के साथ। बताया जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही बिग बॉस के नए रूप में आने की घोषणा कर सकते हैं।

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए शो मेकर्स उन सारी बातों को अपने ध्यान में रख रहे हैं, जिनका असर उनके शो पर न पड़े। इसलिए बिग बॉस 14 (Bigg boss-14) के फॉरमेट में इस बार बड़ा बदलाव होने वाला है। मेकर्स इस बार नए फॉरमेट के साथ आगाज करने की तैयारी में हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार शो कोरोना वायरस को देखते हुए बनाया जाएगा और शो में लॉकडाउन के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा असर देखने को मिलेगा। इस बार फॉरमेट के साथ टैगलाइन भी खास होगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस की टैगलाइन 'Bigg Boss 14 Lockdown Edition’ भी हो सकती है।

बिग बॉस के घर में आने के बाद घरवालों का बाहर से संपर्क पूरी तरह से टूट जाता है। लेकिन कहा जा रहा है कि इस मुश्किल भरे दौर के बाद मेकर्स नए नियमों पर विचार कर रहे हैं, जो घरवालों को अपने सेलफोन देने और बिग बॉस 14 के घर के बाहर दुनिया के साथ बातचीत करने के लिए इसका यूज करने की परमिशन दे सकते हैं। इसके साथ ही कंटेस्टेंट्स इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स का यूज भी कर सकेंगे और अपने प्रियजनों को वीडियो संदेश भी भेज सकेंगे।

काफी पहले से ही इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। 'हमारी बहू सिल्क' की जान खान और 'तुझसे है राब्ता' फेम शगुन पांडे और पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी जैसे कई सेलेब्स का का नाम सामने आ चुके है। हालांकि, इस बारे में अभी तक शो के मेकर्स और चैनल द्वारा कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है।बताया जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे और केबीसी की तरह घर पर शूट किया हुआ प्रोमो भी जारी किया जा सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER