Reality Show / Bigg Boss 14 इस दिन से होगा टेलीकास्ट, आ गई फाइनल डेट

AajTak : Sep 14, 2020, 07:04 AM
Mumbai: बिग बॉस के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है। टेलीकास्ट की डेट अनाउंस हो गई है। तीन अक्टूबर से बिग बॉस 14 शुरू हो रहा है। पहले ये रियलिटी शो सितंबर के आखिरी महीने में टेलीकास्ट होने वाला था। लेकिन किन्हीं वजहों से शो को पोस्टपोन करना पड़ा। 3 अक्टूबर को शनिवार है और इसी दिन शो लॉन्च होगा। कंटेस्टेंट्स के नामों का खुलासा होगा। कहा जा रहा है कि प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग सलमान खान एडवांस में कर लेंगे। इसकी वजह एक्टर के दूसरे वर्क कमिटमेंट्स हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान बिग बॉस 14 का प्रीमियर एपिसोड 1 अक्टूबर को फिल्म सिटी में शूट करेंगे। इसके बाद वे अपनी मोस्ट अवेटेड मूवी राधे की शूटिंग शुरू करेंगे। आमतौर पर प्रीमियर एपिसोड 1 दिन पहले शूट होता है ताकि कंटेस्टेंट्स की पहचान छुपाकर रखी जा सके। लेकिन इस बार प्रीमियर एपिसोड 2 दिन पहले शूट कर लिया जाएगा।

बिग बॉस सीजन 13 के जरिए सफलता और लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचने वालीं शहनाज गिल अब बिग बॉस के अलगे सीजन में भी धमाल मचाने को तैयार दिख रही हैं। खबर है कि शहनाज गिल को बतौर स्पेशल गेस्ट शो में बुलाया जा सकता है। अगर पंजाब की कटरीना कैफ फिर बिग बॉस का हिस्सा बनती हैं तो टीआरपी का रिकॉर्ड टूटना लाजिमी हो जाएगा।

मालूम हो कि बिग बॉस 14 का प्रोमो पहले ही रिलीज किया जा चुका है और काफी पसंद किया जा रहा है। इस बार शो को लॉकडाउन थीम के तर्ज पर बनाया गया है। ऐसे में इस बार कोरोना काल में बिग बॉस को दर्शकों के बीच अलग ही अंदाज में परोसने की तैयारी है।


सलमान की कितनी फीस?

शो में सलमान खान की फीस को लेकर भी काफी चर्चा देखने को मिल रही है। बताया जा रहा है कि सलमान खान एक एपिसोड के 20 करोड़ तक चार्ज कर सकते हैं। वैसे सलमान खान बिग बॉस का एक अहम हिस्सा हैं। ऐसे में मेकर्स उनकी हर मांग भी मानते दिखते हैं और एक्टर को हर बार बढ़ी हुई फीस देने को भी तैयार हो जाते हैं।

शो में कौन-कौन बतौर कंटेस्टेंट आने वाला हैं, ये साफ नहीं है। लेकिन जैस्म‍ि‍न भसीन और राधे मां जैसे नाम लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसे में शो को लेकर बज तो बन गया है। अब सभी को 3 अक्टूबर का इंतजार है जब बिग बॉस 14 शुरू होने जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER