Entertainment / Bigg Boss 16 में जाकर ये काम करना चाहती हैं पूनम, मच जाएगी सनसनी

Zoom News : Oct 10, 2022, 10:16 PM
Entertainment | पूनम पांडे को आखिरी बार कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में देखा गया जहां उन्होंने अपनी हॉट अदाएं दिखाईं। शो में रहने के दौरान पूनम सुर्खियों में छाई रहीं। इस वक्त टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ चल रहा है। पूनम पांडे ने इच्छा जाहिर की है कि वो सलमान खान के शो में जाना चाहती हैं। पूनम ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह वहां स्विमिंग पूल में उतरेंगी और अपना जलवा बिखरेंगी।

बिग बॉस को लेकर कही ये बात

पूनम पांडे ने ‘लॉकअप’ के दौरान यार्ड एरिया में बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने नहाया था। हालांकि निर्माताओं ने इस फुटेज को एपिसोड में शामिल नहीं किया। ‘बिग बॉस’ को लेकर पूनम ने इंस्टैंट बॉलीवुड से बातचीत में कहा कि वह बिल्कुल बिग बॉस के घर में जाना चाहती हैं। उन्होंने आगे कहा, कौन नहीं चाहेगा वहां जाए और ड्रामा करे। अगर उन्हें मौका मिला तो वह पूल के अंदर जाएंगी और खूब मस्ती करेंगी। अब देखना होगा कि क्या मेकर्स वाइल्ड कार्ड के जरिए उन्हें एंट्री देते हैं।

बोल्ड स्टेंटमेंट से आई थीं चर्चा में

पूनम पांडे 2011 में वर्ल्ड कप के वक्त से चर्चा में आई थीं। उन्होंने उस वक्त खुलासा किया था कि अगर भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीत जाती है तो वह न्यूड हो जाएंगी। ‘लॉकअप’ में पूनम ने बताया था कि 2011 में उन्होंने एक्ट्रेस के तौर पर अपना करियर शुरू नहीं किया था। वह आउटसाइडर थीं और छोटी मॉडल थीं। वह चाहती थीं कि एक उन्हें एक बड़ा प्लेटफॉर्म मिले जहां वह अपना टैलेंट दिखा सकें। पूनम का कहना था कि आउटसाइडर्स अगर बोल्ड स्टेटमेंट ना दें तो वह लाइमलाइट में नहीं आते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER