Poonam Pandey Death / पूनम पांडे की मौत की खबरों पर लगा विराम- खुद आके बोली मैं जिंदा हूं

Zoom News : Feb 03, 2024, 12:47 PM
Poonam Pandey Death: एक्ट्रेस पूनम पांडे जिंदा है. जी सही सुना आपने, 2 फरवरी को पूनम पांडे की टीम ने उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया और सभी को उनके निधन की जानकारी दी थी. पूनम पांडे ने अब खुद सामने आकर खुद अपने जिंदा होने का सबूत दे दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि वह जिंदा हैं.

बीते दिन से पूनम पांडे की मौत की खबर पर सभी को हैरत हो रही थी. काफी लोगों को उनकी मौत की ये खबर झूठी लग रही थी. लेकिन जिस तरह से स्टार्स के रिएक्शन आ रहे थे, तो लोगों ने धीरे-धीरे यकीन करना शुरू कर दिया था. लेकिन पूनम ने अपनी मौत की झूठी खबर खुद फैलाई थी.

पूनम की टीम द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में साफ-साफ लिखा गया था कि पूनम का निधन सर्विकल कैंसर के चलते हुए है. पूनम पांडे ने अपनी मौत की खबर पर सफाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कहती हुई नजर आ रही हैं कि, मैं जिंदा दूं, मैं सर्विकल कैंसर से नहीं मर सकती. लेकिन दुखद बात यह है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जो इस बीमारी से निपटने के बारे में ज्ञान की कमी के कारण पैदा हुईं. कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है. मुख्य बात एचपीवी वैक्सीन और शीघ्र पता लगाने वाले परीक्षणों में निहित है. हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए.

पूनम ने आगे कहा कि, आइए आलोचनात्मक जागरूकता के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि हर महिला को उठाए जाने वाले कदमों के बारे में जानकारी हो. क्या किया जा सकता है इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएँ. आइए मिलकर इस बीमारी के विनाशकारी प्रभाव को समाप्त करने का प्रयास करें.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER