बॉलीवुड / बर्फीली पहाड़ियों में पिंक बिकिनी, इस एक्ट्रेस ने किया सर्दी को चैलेंज - देखें हॉट PHOTOS

Zoom News : Mar 11, 2021, 08:15 AM
बॉलीवुड: मॉडल व अभिनेत्री लोपामुद्रा राउत (Lopamudra Raut) को बिग बॉस  (Bigg Boss) से बड़ा फेम मिला था। लोपामुद्रा राउत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। ऐसे में लोपामुद्रा राउत की लेटेस्ट बिकिनी फोटोज वायरल हो रही हैं।

दरअसल लोपामुद्रा राउत ने कुछ वक्त पहले अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इन तस्वीरों में लोपा बर्फीली पहाड़ियों के बीच नजर आ रही हैं और उन्होंने पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई है। पिंक बिकिनी के साथ लोपा ने सफेद जूते, पिंक सॉक्स और ग्रे कलर की टोपी पहनी है। वहीं लोपा के हाथ में एक कॉफी कप है।

अपनी तस्वीरों के साथ ही कैप्शन में लोपामुद्रा ने लिखा- स्नो व्हाट (बर्फ है क्या)। लोपा की इन तस्वीरों को उनके एक्सप्रेशन्स काफी खास बना रहे हैं। इतनी सर्दी के बीच में लोपा जिस कूल अंदाज में पोज दे रही हैं, फैन्स उसके ही मुरीद हो गए हैं। लोपा की तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं, कुछ जहां लोपा की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ फनी कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं।

याद दिला दें कि लोपामुद्रा राउत, सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। शो में लोपा ने फैन्स का दिल जीता था और उनका अलग अलग अंदाज दर्शकों का देखने को मिला था। गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब लोपा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, इससे पहले भी लोपा कई बार बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER