TV Actress / कोरोना से परेशान बिग बॉस फेम एक्ट्रेस रश्मि, बताया कहां जाना चाहती हैं

AajTak : Jul 19, 2020, 08:50 AM
Mumbai: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं रश्मि देसाई भी अन्य लोगों की तरह पिछले चार महीनों से घर पर रहते हुए परेशान हो गई हैं। कोरोना वायरस की वजह से दुनिया थम सी गई है और इस न्यू नॉर्मल को स्वीकार करके लोग ज्यादा खुश नहीं हैं, हालांकि इसकी जरूरत को भी सभी समझ रहे हैं। महीनों से घर में रह रहे लोग और स्टार्स अब बाहर जाना चाहते हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बारे में बता भी रहे हैं। अब एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने पुराने दिनों को याद किया है।

रश्मि देसाई ने अपने लेह के वेकेशन की पुरानी फोटो शेयर करते हुए बताया कि वे इस समय वहां होना चाहती हैं। रश्मि ने लिखा- पहाड़ों के ऊपर और बहुत दूर, मैं इस समय वहां मौजूद होना चाहती हूं। #Memories #Hills #RiverRafting #GoodTimes #ItsAllMagical। इस फोटो में रश्मि देसाई नदी किनारे लाइफ जैकेट पहने खड़ी पोज कर रही हैं। उनके चेहरे की हंसी बता रही है कि उन्होंने कितना बढ़िया समय बिताया था।

खत्म हो रहा है रश्मि देसाई का शो नागिन

बता दें कि रश्मि देसाई इन दिनों नागिन 4 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस शो के क्लाइमेक्स की शूटिंग हो रही है। कुछ समय पहले शूट पर वापस आते ही रश्मि ने खुशी-खुशी अपना एक छोटा-सा वीडियो शेयर कर फैन्स को खबर दी थी। रश्मि दोबारा काम पर लौटकर काफी खुश थीं। इसके अलावा उन्हें तमस नाम की एक शॉर्ट फिल्म में भी देखा गया। इसमें उनके साथ अध्विक महाजन ने काम किया है।

नागिन 4 की बात करें तो ये शो जल्द ही बंद होने वाला है। सीरियल का क्लाइमेक्स शूट किया जा रहा है। इस शो की एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला ने भी अपनी शूटिंग पूरी कर ली है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सुप्रिया अपने आंसू पोंछते हुए कह रही हैं- अच्छा है कि आखिरी दिन मैं यहां नहीं होंगी, वरना तो मुझसे हो ही नहीं पाता। बाय। वहीं निया शर्मा कह रही हैं- आप रो रही हैं हम आपको बहुत मिस करेंगे। सबको रुला दो आप।

शो की स्टारकास्ट में रश्मि देसाई के साथ निया शर्म, सुप्रिया जोशी, अनिता हसनंदानी, विजेंद्र कुमेरिया जैसे स्टार्स लीड रोल में हैं। शो 2019 दिसंबर में शुरू हुआ था। हालांकि इसे जितनी उम्मीदें थी उतना प्यार नहीं मिल पाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER