एंटरटेनमेंट / रश्मि देसाई ने 'कोई शहरी बाबू' पर दिखाए किलर मूव्स, गौहर से देवोलीन तक सबने की तारीफ

Zoom News : Oct 28, 2021, 08:36 PM
एंटरटेनमेंट | रश्मि देसाई हाल ही में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरों के लिए चर्चा में थीं। अब उन्होंने अपना एक किलर वीडियो शेयर किया है। इसमें वह 'कोई शहरी बाबू' गाने पर डांस करती दिख रही हैं। रश्मि का डांस उनके फैन्स और इंडस्ट्री के दोस्तों को काफी पसंद आ रहा है। राखी सावंत, गौहर खान और देवोलीना भट्टाचार्जी सहित कई लोगों ने उनकी तारीफ की है।

रश्मि ने किया जबर डांस

रश्मि देसाई इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट्स और रील्स शेयर करती रहती हैं। इस बार उनका एक वीडियो काफी चर्चा में है। रश्मि इसमें शॉर्ट स्कर्ट और प्यारा सो डीपनेक और ओपेन बैक टॉप पहने हैं। उन्होंने हैट भी लगा रखा है। रश्मि बड़े स्टाइल में एंट्री लेती दिख रही हैं। इसके बाद वह 'कोई शहरी बाबू' गाने पर डांस करती हैं। रश्मि ने कैप्शन में लिखा है, मेरी तरह का आसान सा ट्रेंड। 

दर्शकों के बीच पॉप्युलर हैं रश्मि

रश्मि देसाई इन दिनों मालदीव में हैं। वहां से उन्होंने खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। रश्मि देसाई टीवी का जाना-माना चेहरा है। वह उतरन से फेमस हुई थीं। इस सीरियल में उनका रोल थोड़ा नेगेटिव था। रश्मि बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। साथ ही नागिन जैसे कई पॉप्युलर सीरियल्स से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं।

bरश्मि का असली नाम शिवानी देसाई है। इसके बाद उन्होंने अपना नाम दिव्या भी रखा। अब वह रश्मि देसाई के नाम से फेमस हैं। रश्मि दिल से दिल तक शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER