Entertainment / रश्मि देसाई ने शेयर की राहुल वैद्य के साथ रोमांटिक तस्वीरें, फैन्स बोले- दिशा को छोड़ दिया क्या?

Zoom News : May 16, 2021, 10:07 PM
Entertainment | रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो शेयर कर लोगों के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाब हो रही हैं। फैंस उनकी लेटेस्ट फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं हाल ही में रश्मि (Rashami Desai) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 'बिग बॉस 14' फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के साथ बेहद ही खूबसूरत फोटोज शेयर किए हैं। बता दें कि राहुल इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी' शो की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने इस प्रोजेक्ट को केपटाउन जाने से पहले पूरा किया है। 

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ रोमांटिक म्यूजिक वीडियो रिलीज करने के बाद रश्मि देसाई के साथ जल्द नजर आने वाले हैं। रश्मि द्वारा शेयर की गई फोटोज में दोनों की ऑनस्कीन केमिस्ट्री ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। दोनों के फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। खूबसूरत फोटोशूट में देखा जा सकता है कि रश्मि (Rashami Desai) ने काले रंग का सूट पहना हुआ है। साथ ही राहुल वैद्य ने भी काले रंग का पठानी सूट पहना हुआ है। इन तस्वीरों पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। 

रश्मि (Rashami Desai) की दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी फोटोज की जमकर तारीफ की है। वहीं, विन्दू दारा सिंह ने भी कमेंट कर कहा है, "दोनों के इस मैजिक को देखने के लिए मैं इंतजार कर रहा हूं"। इस पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन देखने लायक हैं। एक यूजर ने तो राहुल से यहां तक पूछ लिया कि कहीं उन्होंने दिशा को छोड़ तो नहीं दिया है। फोटो को शेयर करने के साथ ही रश्मि ने कैप्शन में लिखा है, "कल का दिन काफी खास है। उम्मीद है कि आप एंजॉय करेंगे"। आपको बता दें कि राहुल इसके अलावा अपने और भी कई प्रोजेक्ट कर रहे हैं। 20 मई को उनका एक और गाना 'छाप तिलक' रिलीज हो रहा है। इस गाने में उन्होंने सिंगर पलक मुच्छल के साथ अपनी आवाज दी है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER