Bollywood / आखिर क्यों टूटा था रश्मि देसाई का नंदिश संधू से रिश्ता, एक्ट्रेस बोलीं- उसके नाम से लगता है डर

Zoom News : Feb 13, 2022, 04:49 PM
Rashmi Desai Nandish Sandhu Divorce: टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) अपनी अदाकारी और खूबसूरती के लिए इंडस्ट्री में पहचानी जाती हैं. रश्मि देसाई (Rashmi Desai TV Shows) को कलर्स टीवी के सीरियल उतरन से घर-घर में पहचान मिली थी. उसी दौरान रश्मि का नाम सीरियल के को-स्टार नंदिश संधू (Nandish Sandhu) के साथ जुड़ने लगा था. नंदिश और रश्मि (Nandish and Rashmi) ने सीरियल के खत्म होने के बाद साथ रहने का फैसला कर लिया लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया. रश्मि और नंदिश (Rashmi Desai Marriage) की शादी टूटने का झटका फैंस के साथ-साथ दोनों स्टार्स को भी लगा था. 

रश्मि देसाई और नंदिश संधू (Rashmi Desai and Nandish Sandhu) ने कभी भी खुलकर अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं की लेकिन एक्ट्रेस ने हाल ही बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) में अपनी शादी टूटने का कारण बताया था. दरअसल, राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने रश्मि देसाई से उनके तलाक की वजह पूछी, जिसपर पहले तो एक्ट्रेस ने जवाब देने से बचना चाहा. इसके बाद वह रश्मि (Rashmi Desai) ने राखी से कहा, वह इस बारे में बात नहीं करना चाहती हैं. वह इस बारे में बात करने में विश्वास नहीं रखती हैं क्योंकि इससे दूसरे (नंदिश) की लाइफ इफेक्ट हो सकती है.  

बिग बॉस सीजन 15 में राखी सावंत (Rakhi Sawant) से बात करते हुए रश्मि देसाई (Rashmi Desai Marriage) ने कहा, वह ऐसी किसी भी चीज को लेकर बात करने में कंफर्टेबल नहीं हैं जो उनकी लाइफ पर नेगेटिव इम्पेक्ट डाले. वह कहती हैं, 'मैं किसी को भी दुख नहीं पहुंचाना चाहती हूं.'  रश्मि (Rashmi Desai on Nandish Sandhu) ने साथ ही कहा, वो ये यहां नहीं बता सकती हैं लेकिन तलाक उन्होंने ही लिया था. राखी सावंत (Rakhi Sawant) इसके बाद रश्मि से कहती हैं, अगर तुम कंफर्टेबल नहीं है तो रहने दे.

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) इसके बाद जवाब में कहती हैं, ऐसा नहीं कि पूरी दुनिया को पता है, बस बात ये है कि उनके साथ किसी और का नाम जुड़ा हुआ है... बता दें रश्मि देसाई (Rashmi Desai Marriage Date) की नंदिश संधू से साल 2012 में शादी हुई थी लेकिन चार साल के रिश्ते के बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया था.   

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER