Coronavirus / Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी को कोरोना, किसानों के प्रदर्शन में हुई थीं शामिल

Zoom News : Sep 27, 2020, 02:18 PM
Coronavirus: एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।  स बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। हिमांशी खुराना ने पोस्ट में लिखा, "आप सभी को यह बताना चाहती हूं कि पूरी सावधानियां बरतने के बावजूद भी मैं कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई हूं। जैसा कि आप सभी को पता है कि मैं दो दिन पहले किसानों के प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया था। उस जगह काफी भीड़ थी। आज शाम को अपनी शूटिंग पर जाने से पहले मैंने सोचा की टेस्ट करा लूं।"

कोरोना पॉजिटिव हिमांशी खुराना

हिमांशी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। पोस्ट में वे बता रही हैं कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। वे लिखती हैं- मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मैंने हर तरह की सावधनी बरती थी। जैसा आप सभी को पता है कि मै हाल ही में एक प्रदर्शन में शामिल हुई थीं और वहां काफी भीड़ थी, इसलिए मैंने सोचा कि शूटिंग पर जाने से पहले अपना टेस्ट करवा लूं। मैं चाहती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आया था वो अपना टेस्ट करवा ले। जो भी इस समय प्रदर्शन कर रहे हैं मेरी उन से विनती है कि वे ये ध्यान रखे कि इस समय महामारी चल रही है। 

View this post on Instagram

🙏🙏

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने आगे लिखा, "मैं केवल उन लोगों को यह बताना चाहती थी कि वह अपना टेस्ट करवा लें, जो मेरे संपर्क में आए थे और कृपया आंदोलन के दौरान पूरी सावधानी बरतें। जो लोग भी आंदोलन कर रहे हैं, उनसे मैं ये गुजारिश करना चाहती हूं कि वह यह ना भूले हम महामारी से गुजर रहे हैं। तो कृपया अपना ध्यान रखें।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER