Sushant Case / ड्रग्स केस में सबसे बड़ा खुलासा, सबसे बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश, Drug और कैश बरामद

Zoom News : Dec 09, 2020, 09:52 AM
मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) की संदिग्ध मौत की जांच के बीच निकले ड्रग्स के लिंक में जो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की जांच चल रही है, उस जांच में अब तक की सबसे बड़ी बरामदगी हुई है। एनसीबी सूत्रों का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस की पूरी चेन उजागर करने में आखिरकार एजेंसी को कामयाबी मिली है।

जानकारी के मुताबिक, एनसीबी ने बड़ी मात्रा में हशीश और नगद रुपए बरामद किया है। एजेंसी ने इस नेटवर्क के बड़े सप्लायर रीगल महाकाल को गिरफ्तार किया है। खबर है कि ब्यूरो के अधिकारी अभी भी अँधेरी वेस्ट इलाके में छापेमारी कर रहे हैं।

बता दें कि जून में सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके अपार्टमेंट में मिला था, जिसे मुंबई पुलिस ने पहली जांच में आत्महत्या करार दिया था। हालांकि, बाद में सुशांत के परिवार ने उनकी पार्टनर रिया चक्रवर्ती पर आर्थिक धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। मामला प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई जैसी बड़ी एजेंसियों तक पहुंचा, जहां जांच में ड्रग्स का लिंक निकलने पर एनसीबी जांच में शामिल हुई।

एनसीबी ने अभी तक इस केस में कई बड़े खुलासे किए हैं। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती जेल में भी रह चुके हैं, लेकिन अभी जमानत पर बाहर हैं। बॉलीवुड में कई बड़ी हस्तियों से इसे लेकर पूछताछ हो चुकी है। फिल्म से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकारों पर जांच की आंच पहुंची है, हालांकि, अभी तक किसी बड़े कलाकार पर कोई कड़ी कार्रवाई नहीं हुई है। हां, कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को जरूर गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद उन्हें जमानत मिल गई थी।

इस केस में एनसीबी 20 से ज्यादा गिरफ्तारियां कर चुकी है। इनमें कई ड्रग्स सप्लायर्स और डीलर्स हैं। इनके और चैट्स वगैरह के जरिए कई सेलेब्रिटीज़ जैसे- दीपिका पादुकोण, अर्जुन रामपाल, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के नाम सामने आए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER