Surat / नाइट कर्फ्यू का बनाया मजाक, बर्थडे पार्टी में डांसर के ठुमके पर बरसे नोट, 7 अरेस्ट

Zoom News : Oct 09, 2021, 06:21 AM
सूरत: कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की संभावित तीसरी लहर को आने से रोकने के लिए गुजरात सरकार (Gujarat Government) हर मुमकिन कोशिश कर रही है। इसी के चलते कई जिलों में नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) की समयसीमा को बढ़ाया गया है और अधिकारियों को सख्ती करने के निर्देश भी दिए गए हैं। लेकिन कुछ लोग अभी भी सरकार के आदेश को न मानते हुए नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं।

पुलिस स्टेशन के पास हुआ सेलिब्रेशन

मामला सूरत (Surat) शहर का है, जहां नाइट कर्फ्यू और पुलिस कमिश्नर की अधिसूचना का सरेआम उल्लंघन किए जाने की घटना सामने आई है। भागातलाव जनता मार्केट में कुछ लोगों ने एक डांसर को बर्थडे पार्टी में बुलाया और नोट उड़ाए। बड़ी बात ये रही कि ये बर्थडे पार्टी अठवा थाने से कुछ ही दूरी पर चल रही थी, जिसमें कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाई जा रही थीं। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही लोग, सरकार और पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठा रहे हैं।

वीडियो सामने आते ही हरकत में आई पुलिस

इसके बाद पुलिस को कार्रवाई करने के लिए मजबूर होना पड़ा, और अधिकारियों ने वायरल हो रहे वीडियो की जांच शुरू की। इस दौरान पता चला कि ये वीडियो 5 दिन पुराना है, जिसमें नानपुरा खंडेरावपुरा निवासी उहैद अपनी एक साल की बेटी का बर्थडे मना रहे हैं। इस पार्टी में एक बड़ी स्टेज लगाई गई, जिस पर नाचने के लिए प्रोफेशनल डांसर को बुलाया गया था। इस वीडियो में सुकरी और मिंडी गैंग के सदस्य भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा रुस्तमपुरा का नामचीन जाफर गोल्डन भी इस वीडियो में दिखाई दे रहा हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER