Lok Sabha Election / बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता का दावा- 'इस बार ओवैसी का किला ध्वस्त होना तय'

Zoom News : Apr 11, 2024, 12:00 PM
Lok Sabha Election: हैदराबाद में असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ रहीं बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता ने दावा किया है कि वो चुनाव जीत रही हैं। उन्होंने बुधवार को कहा कि हम इस बार निश्चित रूप से हैदराबाद में चुनाव जीतेंगे। हैदराबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन में माधवी ने कहा कि मैं पार्टी कार्यकर्ताओं की ऊर्जा और भागीदारी से उत्साहित हूं। माधवी ने कहा कि आज इस सम्मेलन में तीन से चार हजार पदाधिकारी और कार्यकर्ता भाग ले रहे हैं। उनकी ऊर्जा और उत्साह मुझे विश्वास दिलाते हैं कि हम इस बार निश्चित रूप से हैदराबाद जीतेंगे। 

बीजेपी की फायरब्रांड नेता हैं माधवी लता

एआईएमआईएम प्रमुख और चार बार के सांसद असदुद्दीन औवेसी के खिलाफ माधवी पहली बार चुनाव लड़ रही हैं। माधवी को बीजेपी का फायरब्रांड नेता माना जाता है। 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा ने एआईएमआईएम प्रमुख के खिलाफ भगवंत राव को मैदान में उतारा था लेकिन वो 2,82,186 वोट से हार गए थे। उन्हें कुल वोटों में से सिर्फ 26 फीसदी वोट मिले थे और भाजपा उम्मीदवार दूसरे स्थान पर रहे थे। 

असदुद्दीन ओवैसी पर साधा निशाना

असदुद्दीन ओवैसी को कथित तौर पर मिली धमकी पर माधवी ने कहा कि हो सकता है कि ओवैसी को अपने ही लोगों से ऐसी धमकियां मिली हों। कोई असदुद्दीन ओवैसी को जान से मारने की धमकी कैसे दे सकता है? क्या किसी ने उन पर पथराव किया है या उन पर हमला किया है? ये सब सिर्फ सोशल मीडिया पर है। ये लोग एसी कमरों में बैठते हैं और कुछ भी कहते हैं। मैं कैसे मानूं कि उसे धमकियां मिल रही हैं? मुझे भी सोशल मीडिया पर हजारों धमकियां मिलती रही हैं। 

मुस्लिम समुदाय को ईद की बधाई दी

ईद के अवसर पर मुस्लिम समुदाय को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए माधवी लता ने कहा, "मैं अपने सभी मुस्लिम भाइयों और बहनों और विशेष रूप से मेरे सभी पसमांदा भाइयों और बहनों को ईद की शुभकामनाएं देती हूं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER