देश / बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से संन्यास का किया ऐलान, कहा- मैं तो जा रहा हूं

Zoom News : Jul 31, 2021, 05:33 PM
नई दिल्ली। बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने राजनीति से संन्यास का ऐलान कर दिया है। सुप्रियो ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए संन्यास का ऐलान किया है। हालांकि उन्होंने यह भी साफ किया कि बीजेपी ही उनकी पार्टी है। बता दें कि वह आसनसोल से बीजेपी के सांसद हैं। बता दें कि हाल ही में नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंत्रिमंडल में हुए फेरबदल में उन्हें हटा दिया गया था।

उन्होंने सोशल मीडिया में लिखा सब की बातें सुनीं, बाप, (माँ) पत्नी, बेटी, दो प्यारे दोस्तों मैं किसी और पार्टी में नहीं जा रहा। उन्होंने लिखा कि मुझे किसी भी पार्टी की तरफ से फोन नहीं आया। मैं एक टीम का खिलाड़ी हूँ! हमेशा एक टीम का समर्थन किया है। उन्होंने अपने इस्तीफे का ऐलान सोशल मीडिया में एक कविता के रूप में किया। उन्होंने लिखा कि अगर सामाजिक कार्य करना है तो वह राजनीति के बिना भी हो सकता है।

बाबुल सुप्रियो ने अपने इस्तीफे में गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आभार व्यक्त किया और कहा कि दोनों ही लोगों ने कई मायनों में मुझे प्रेरित किया है। मैं उनके प्यार को कभी नहीं भूलूंगा। उन्होंने कहा कि मैं प्रार्थना करता हूं कि वे मुझे गलत नहीं समझेंगे और मुझे माफ कर दें।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER